खनिज अधिकारी के इंदौर और भोपाल आवास पर लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई

मंगलवार को लोकायुक्त पुलिस की एक टीम सुबह 5:30 बजे भोपाल और इंदौर में एक साथ छापेमारी की. खन्ना के भोपाल स्थित पटेल नगर प्लैट पर भोपाल की टीम की तरफ से कार्रवाही की जा रही है.

खनिज अधिकारी के इंदौर और भोपाल आवास पर लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई
खनिज अधिकारी के घर पर मौजूद पुलिस की टीम

इंदौर: लोकायुक्त पुलिस ने इंदौर में तैनात रहे जिला खनिज अधिकारी प्रदीप खन्ना के विरुद्ध आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का प्रकरण दर्ज किया है. मंगलवार को लोकायुक्त पुलिस की एक टीम सुबह 5:30 बजे भोपाल और इंदौर में एक साथ छापेमारी की. खन्ना के भोपाल स्थित पटेल नगर प्लैट पर भोपाल की टीम की तरफ से कार्रवाही की जा रही है. वहीं इंदौर के गोविंदपुरा स्थित बंगले में भी कार्यवाही जारी है. 

अनलॉक 4.0: मध्य प्रदेश में अब संडे को लॉकडाउन नहीं, होटल-रेस्टोरेंट-बार-क्लब खोलने की परमीशन

खबरों के मुताबिक भोपाल स्थित फ्लैट पर दो डीएसपी समेत 20 से ज्यादा सदस्य सर्चिंग में जुटे हैं. हाल ही में खन्ना का ट्रांसफर इंदौर से श्योपुर जिले में किया गया है. सूत्रों के मुताबिक अधिकारियों को छापेमारी में आय से अधिक संपत्ति को लेकर कई कागजात भी मिले हैं. साथ ही उनके आवास से 9 लाख रुपए का कैश भी बरामद किया गया है. 

खनिज अधिकारी के इंदौर और भोपाल आवास पर लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई

खन्ना का तबादला इंदौर दो माह पहले बायपास के पास पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के करीबियों के अवैध खनन न रोक पाने पर किया गया था. लोकायुक्त और पुलिस की टीम छापेमारी में मिले दस्तावेजों की जांच कर रही है. खन्ना के भाई भी उनके घर में रहते हैं. इसलिए पुलिस भाइयों की संपत्ति की भी जांच कर रही है. लोकायुक्त अफसर के मुताबिक खन्ना के खिलाफ यह कार्रवाही 200 प्रतिशत से अधिक संपत्ति अर्जित करने की शिकायत पर की गई है. 

Watch Live TV-