close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मध्य प्रदेशः SF जवान ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारी गोली, मौत

 मृतक जवान इंदौर का रहने वाला था और करीब 1 साल पहले ही उसकी पोस्टिंग खरगोन में थी. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

मध्य प्रदेशः SF जवान ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारी गोली, मौत
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के खरगोन में बीते गुरुवार को एक एसएफ जवान ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पुलिस के एक अधिकारी ने मामले की सूचना देते हुए बताया कि इंदौर निवासी मृतक जवान विवेक कदम उम्र 47 वर्ष ने गुरुवार को अपनी ही सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली और आत्महत्या कर ली. मृतक जवान इंदौर का रहने वाला था और करीब 1 साल पहले ही उसकी पोस्टिंग खरगोन में थी. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

बता दें मृतक जवान फास्ट बटालियन सी कम्पनी के साथ 29 जून 2018 से खरगोन के किले परिसर में ड्यूटी पर तैनात था. पुलिस ने बताया कि विवेक को इस हालत में देखकर उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं जिस जगह पर जवान ने खुद को गोली मारी है, उस जगह को सील कर दिया गया है और जांच-पड़ताल की जा रही है. पुलिस के मुताबिक अभी आत्महत्या के कारणों के बारे में कुछ भी पता नहीं चला है, लेकिन पुलिस जल्द से जल्द मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश में जुटी है.

आर्थिक तंगी से परेशान पिता ने पहले 3 बेटियों को खिलाया जहर, फिर खुद भी किया सुसाइड

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आत्महत्या के कारणों के बारे में पता करने में जुटी है. वहीं विवेक को मृत घोषित करने के बाद विवेक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और विवेक के परिजनों को भी उसकी आत्महत्या की सूचना दे दी है. बता दें घटना खरगोन के कोतवाली थाने के किला परिसर की है, जहां 47 वर्षीय विवेक कदम ने खुद को सिर पर गोली मारकर अपनी जान दे दी.

फंदे में झूलते पिता के शव को 3 दिनों से नोंच-नोंच कर खा रहा था विक्षिप्त बेटा

विवेक खरगोन के कोतवाली थाने के किला परिसर में प्रधान आरक्षक के पद पर पदस्थ था. पुलिस सूत्रों के मुताबिक विवेक काफी दिनों से परेशान था, हालांकि उसकी परेशानी का कारण क्या था, इस बारे में किसी को कुछ नहीं पता. वहीं पुलिस मृतक जवान के परिजनों से भी पूछताछ कर रही है और विवेक की आत्महत्या के पीछे के कारणों के बारे में पता लगाने में जुट गई है.