नौकरी देने के बहाने साथ ले गया, फिर चलती कार में किया दुष्कर्म, गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh853590

नौकरी देने के बहाने साथ ले गया, फिर चलती कार में किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

महिला का आरोप है कि आरोपी रामबाबू ने उसे नौकरी दिलाने का झांसा देकर बहोड़ापुर से अपनी कार में बैठाया था. जिसके बाद चिड़ियाघर के पास पहुंचते ही उसने चलती कार में महिला के साथ रेप किया.

सांकेतिक तस्वीर

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक महिला के साथ चलती कार में दुष्कर्म का मामला सामने आया है. महिला ने एक व्यक्ति पर दुष्कर्म करने और कार चालक पर आरोपी का सहयोग करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने आरोपी समेत कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें-महिला पर चढ़ा पशु प्रेमः पति और बच्चों को छोड़कर करना चाहती है पशुओं की सेवा

महिला ग्राम कुलैथ की रहने वाली है. घटना के बाद महिला ने थाने पहुंचकर रामबाबू गुर्जर और उसके ड्राइवर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

नौकरी दिलवाने के बहाने कार में बैठाया
महिला का आरोप है कि आरोपी रामबाबू ने उसे नौकरी दिलाने का झांसा देकर बहोड़ापुर से अपनी कार में बैठाया था. जिसके बाद चिड़ियाघर के पास पहुंचते ही उसने चलती कार में महिला के साथ रेप किया. इस दौरान वह मदद के लिए चिल्लाती रही, लेकिन ड्राइवर ने कार नहीं रोकी और आरोपी का सहयोग किया.

ये भी पढ़ें-भाजपा नेता ने कराया ऐसा वेडिंग फोटोशूट, तस्वीरों पर मचा हंगामा, जांच के आदेश

डीएसपी विजय भदौरिया ने बताया कि महिला आरोपियों के चुंगल से छूटकर इंदरगंज थाना पहुंची, जहां उसने अपने साथ हुई घटना की शिकायत दर्ज करवाई.  पुलिस ने उसकी शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी और उसके ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Watch LIVE TV-

Trending news