शौच के लिए गई सास को खेत में मिली शराब, घर लाकर दामाद के साथ मनाया जश्न और फिर...

 घर आने के बाद जाम बाई ने अपने दामाद के साथ बैठकर शराब पी.

शौच के लिए गई सास को खेत में मिली शराब, घर लाकर दामाद के साथ मनाया जश्न और फिर...
.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

कोरबा: छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में शराब पीने के बाद सास और दामाद की मौत हो गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. जांजगीर चांपा जिले के पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत घुटिया गांव में सोमवार को शराब पीने के बाद सास और दामाद की मौत हो गई है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घुटिया गांव निवासी जाम बाई कंवर (45 वर्ष) सोमवार की सुबह शौच के लिए गांव के बाहरी हिस्से में गई थी.  इस दौरान उसे वहां एक देशी शराब की बोतल मिली. 

जाम बाई शराब को लेकर घर आ गई थी. अधिकारियों ने बताया कि जाम बाई का दमाद घनश्याम कंवर (30 वर्ष) कोरबा जिले के बरीडीह गांव से त्यौहार मनाने घुटिया गांव आया था.  घर आने के बाद जाम बाई ने अपने दामाद के साथ बैठकर शराब पी. शराब पीने के कुछ देर बाद जब दोनों की तबियत बिगड़ने लगी तब परिजन उन्हें अस्पताल ले गए. 

लेकिन रास्ते में ही दोनों की मौत हो गई. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही दोनों की मौत के कारणों के बारे में जानकारी मिल सकेगी.