MP: मॉर्निंग वॉक पर निकले बलवाड़ी BJP मंडल अध्यक्ष की सिर कुचलकर हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh490816

MP: मॉर्निंग वॉक पर निकले बलवाड़ी BJP मंडल अध्यक्ष की सिर कुचलकर हत्या

भाजपा मंडल अध्यक्ष की इस तरह से की गई हत्या के बाद पूरे इलाके में आक्रोष का माहौल है. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल को सील कर दिया है.

मनोज ठाकरे को अकेला पाकर कुछ अज्ञात आरोपियों ने उन पर हमला कर दिया. सांकेतिक तस्वीर

बड़वानीः मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले के वरला तहसील अंतर्गत बलवाड़ी में रविवार की सुबह भाजपा मंडल अध्यक्ष की सिर कुचलकर हत्या कर दी गई, जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. मिली जानकारी के मुताबिक बलवाड़ी के भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे रविवार की सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले, इसी दौरान मनोज ठाकरे को अकेला पाकर कुछ अज्ञात आरोपियों ने उन पर हमला कर दिया और पत्थरों से कुचलकर उनकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी. बता दें भाजपा मंडल अध्यक्ष की इस तरह से की गई हत्या के बाद पूरे इलाके में आक्रोष का माहौल है. वहीं भाजपा समर्थकों ने मनोज ठाकरे की हत्या के बाद जमकर नारेबाजी की.

  1. सुबह मार्निंग वाक पर अकेले  निकले थे मनोज ठाकरे
  2. अकेला पाकर अज्ञात आरोपियों ने उन पर हमला कर दिया
  3. पुलिस आरोपियों को पकड़ने की कोशिश में जुटी है

ममता बनर्जी की रैली में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा, BJP ने दिए कार्रवाई के संकेत

बता दें घटना बलवाड़ी के सेंधवा रोड की है, जहां मनोज ठाकरे की हत्या की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची वरला पुलिस ने घटना स्थल को सील कर दिया है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक अभी तक आरोपियों का कुछ पता नहीं चल पाया है, पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में लगी है और आस-पास के लोगों से पूछताछ कर रही है. घटना के बारे में कोई भी सुराग नहीं मिला है, लेकिन जिन पत्थरों से कुचलकर भाजपा मंडल अध्यक्ष की हत्या की गई है उसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने की कोशिश में जुटी है.

ITBP जवानों की बड़ी कार्रवाई, छत्तीसगढ़-मध्य प्रदेश सीमा पर ध्वस्त किया नक्सली कैंप

भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे भाजपा के कद्दावर नेता माने जाते थे, जिसके चलते इलाके में उनके कई समर्थक हैं. मनोज ठाकरे पूर्व पशुपालन मंत्री अंतर सिंह आर्य और पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष एस वीरा स्वामी के खास माने जाते थे. ठाकरे कि हत्या के बाद घटनास्थल पर लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई थी, जिसके बाद काफी कोशिशों के बाद घटना स्थल से भीड़ हटाई गई. वहीं लोग जल्द से जल्द मामले की जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कह रहे हैं.

Trending news