मध्य प्रदेश के पेरेंट्स की मांग, ''जैसे ऑनलाइन हुई पढ़ाई वैसे Online हो एग्जाम''
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh847097

मध्य प्रदेश के पेरेंट्स की मांग, ''जैसे ऑनलाइन हुई पढ़ाई वैसे Online हो एग्जाम''

स्कूल पालक संघ के प्रदेश अध्यक्ष प्रमोद प्रियदर्शी ने बताया कि हाईकोर्ट के आदेश के बावजूद भी कुछ स्कूलों द्वारा अभिभावकों से अतिरिक्त फीस वसूली जा रही है.

मध्य प्रदेश के पेरेंट्स की मांग, ''जैसे ऑनलाइन हुई पढ़ाई वैसे Online हो एग्जाम''

भोपाल: मध्य प्रदेश में लॉकडाउन के बाद स्कूल खुल गए हैं, लेकिन स्कूल और पालक संघ आमने-सामने आ गए हैं. पालक संघ का आरोप है कि राज्य में निजी और सीबीएसई के कुछ स्कूल अभिभावकों से परीक्षा के लिए एक्स्ट्रा फीस वसूल रहे हैं. इसको लेकर पालक संघ के बैनर तले अभिभावक आज स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार के आवास पर पहुंच गए और फीस वसूली को लेकर जमकर नारेबाजी की. हालांकि इस दौरान स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार नहीं मिलें.

महाकाल की शरण में पहुंचे 'महाराज' गंदगी देख हुए नाराज, बोले- मंदिर से मेरे पुरुखों की भावना जुड़ी है

स्कूल पालक संघ के प्रदेश अध्यक्ष प्रमोद प्रियदर्शी ने बताया कि हाईकोर्ट के आदेश के बावजूद भी कुछ स्कूलों द्वारा अभिभावकों से अतिरिक्त फीस वसूली जा रही है. उन्होंने कहा कि अभिभावकों की मांग है कि अभी कोरोना संक्रमण का प्रकोप थमा नहीं है और बच्चों को वैक्सीन भी नहीं लगी है. इसलिए जैसे ऑनलाइन पढ़ाई हुई है, स्कूलों द्वारा वैसे ऑनलाइन एग्जाम भी लिया जाए. 

तलाक के अनोखे मामले: पत्नी को इसलिए होना है अलग क्योंकि उसे पति में दिखता है भूत... 

आपको बता दें कि कोरोना महामारी के चलते बंद रहे  9वीं से 12वीं तक की स्कूलों को अब खोल दिया गया है. अभिभावकों का आरोप है कि कुछ स्कूलों द्वारा फाइन के साथ पूरी फीस जमा करने का दबाव बनाया जा रहा है. जो कि हाईकोर्ट और सरकार के आदेशों का उल्लंघन है. क्योंकि हाईकोर्ट और सरकार की तरफ से स्कूलों से सिर्फ ट्यूशन फीस ही लेने को कहा गया है. 

भोपाल एयरपोर्ट कस्टमर सेटिस्फेक्शन रैंकिंग में 5वें से 18वें पायदान पर फिसला, जानें कौन है No. 1

आयरन के लिए आप भी लोहे की कड़ाही में बनाते हैं खाना? न करें यह गलती, हो सकती है ये परेशानी

WATCH LIVE TV-

Trending news