रीवा में फिर बड़ा हादसा, पानी में डूबने से 5 बच्चियों की मौत, नागपंचमी पर गुड़िया बहाने गईं थीं 3 सही बहनें
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2376710

रीवा में फिर बड़ा हादसा, पानी में डूबने से 5 बच्चियों की मौत, नागपंचमी पर गुड़िया बहाने गईं थीं 3 सही बहनें

Madhya Pradesh News: रीवा जिले में शुक्रवार को 2 अलग-अलग हादसों में 5 बच्चियों की मौत हो गई. एक हादसा गोविंदगढ़ में हुआ, जहां नागपंचमी के दिन बनाई गई गुड़िया को पानी में नहाने गईं तीन बच्चियां टैंक में डूब गईं. वहीं गढ़ में नहर में नहाने के दौरान दो सगी बहनों की मौत हो गई.

रीवा में फिर बड़ा हादसा, पानी में डूबने से 5 बच्चियों की मौत, नागपंचमी पर गुड़िया बहाने गईं थीं 3 सही बहनें

MP News: रीवा में एक बार फिर शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया हो गया. गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत तमरी गांव में टैंक में गिरने से तीन बच्चियों की दर्दनाक मौत हो गई. नाग पंचमी के अवसर पर कपड़े का गुड़िया बनाकर तीनों बच्चियां पानी में बहाने गई थीं. गुड़िया बहाते वक्त यह हादसा हो गया. तीनों बच्चियों गहरे टैंक में गिरीं और उनकी दर्दनाक मौत हो गई. गहरा गड्ढा घर से ही सटा हुआ था. 

जानकारी मुताबिक, जल भराव होने के चलते बच्चियों को टैंक का पता नहीं चल पाया और उनका पैर फिसल गया. फिर क्या एक के बाद एक तीनों गहरे टैंक में चली गईं और उनकी दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस बच्चियों के शवों को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया है और आगे की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- नागपंचमी पर दिग्विजय सिंह की नसीहत, सिंधिया के गढ़ में किसे बताया आस्तीन का सांप?

दो सगी बहनों की भी मौत
इधर, गढ़ थाना क्षेत्र के बांस गांव में दो सगी बहनों की मौत हो गई. दोनों बहनें खेत में धान का रोपा लगाते समय नहाने के लिए गई नहर में गई थीं. एक बहन का पैर  नहर में फिसल गया था, जिससे वह उसमें बह गई. दूसरी बहन उसे बचाने के लिए नहर में कूदी थी. दोनों बहन की डूबने से मौत हो गई. दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस ने शवों को नहर से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.बड़ी बहन का नाम राजकली प्रजापति और छोटी बहन का नाम शेषकली प्रजापति था, छोटी बहन की उम्र उम्र 15 साल बताई जा रही है. दोनों अपने परिवार के साथ खेत में धानरोपाई का काम रहीं थीं. बताया जा रहा है कि दोपहर के वक्त खाना खाने से पहले पास की नहर में दोनों हाथ-पैर धोने गई थीं. वह यह काम रोज करती थीं. इस दौरान एक बहन का पैर फिसल गया, दूसरी उसे बचाने के लिए नगर में कूदी थी. 

ये भी पढ़ें- जादू-टोने का था शक, पन्ना में डंडों से सिर फोड़कर 3 लोगों की हत्या, इलाका बना छावनी

3 लोगों को रेस्क्यू
लगातार हो रही बारिश से रीवा अनूपपुर मार्ग पर त्रिफला नहर पुल के नीचे देर रात पानी भर गया. पानी के बीच फंस गया एक ट्रक फंस गया. ट्रक के अंदर 3 लोग कई घंटों तक फंसे रहे. जानकारी मिलते ही एसडीआरएफ की टीम ने सभी को सुरक्षित बाहर निकाला.

 

Trending news