Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार को इन 4 राशि वालों पर होगी धन की बौछार, जानिए अपना राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार को इन 4 राशि वालों पर होगी धन की बौछार, जानिए अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal 24 June 2022: आज शुक्रवार का दिन है, इस दिन लक्ष्मी जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के राशिफल

 

Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार को इन 4 राशि वालों पर होगी धन की बौछार, जानिए अपना राशिफल

मेषः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. आज किए गए निवेश से व्यापार में लाभ होगा. घर से बाहर जाते समय बड़े बुजुर्ग का आशीर्वाद लेकर जाएं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

वृषः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. नौकरी के नये अवसर प्राप्त होंगे. कारोबार के नजरिए से आज का दिन अनुकूल है. जीवनसाथी के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए आज दिन शुभ है.

मिथुनः आज आपको सावधान रहने की जरूरत है. पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. ऑफिस में सहकर्मी आपके खिलाफ साजिश कर सकते हैं. वाद-विवाद से बचें, नहीं तो कानूनी मामलों में फंस सकते हैं. लवमेट के तरफ से महंगे तोहफे का डिमांड हो सकता है.

कर्कः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. कारोबार में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. आज आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. शाम को परिवार के साथ शॉपिगं पर जा सकते हैं. प्रेम प्रसंग प्रगाढ़ होंगे. छात्रों के लिए आज का दिन बढ़िया है.

सिंहः आज का दिन आपके लिए बहुत लकी रहने वाला है. अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. व्यापार में उत्तम लाभ होगा. छात्रों को पढ़ाई पर फोकस करने की जरूरत है. सावधान रहें, गोपनीय बातें किसी से साझा न करें. महिला मित्र से विवाद हो सकता है.

कन्याः आज का दिन सामान्य रहने वाला है. परिवार में मांगलिक कार्य की योजना बन सकती है. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. इस राशि के वैवाहिकों को ससुराल पक्ष से कोई उपहार मिल सकता है. कारोबार में नया निवेश करने से पहले अच्छी तरह से सोच विचार लें.

 

ये भी पढ़ेंः Astro Tips: सुबह उठते ही करें ये काम, हर कार्यों में मिलेगी सफलता

 

तुलाः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. ऑफिस में अधिकारियों के सहयोग से नौकरी में तरक्की हो सकता है. जीवनसाथी के चलते मान-सम्मान में वृद्धि होगी. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर छात्रों के लिए आज का दिन अनुकूल है. 

वृश्चिकः आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है. नया व्यापार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. शैक्षणिक कार्यों को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. सावधान रहें शत्रु विश्वासघात कर सकते हैं. आज आप लवमेट के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. 

धनुः आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. भाईयों के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. माता-पिता के स्वास्थ को लेकर चिंतित हो सकते हैं. कारोबार के नजरिये से आज का दिन उत्तम है. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है. विद्यार्थियों को पढ़ाई पर फोकस करने की जरूरत है.

मकरः आज दिन की शुरुआत में व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. खानपान पर ध्यान दें, स्वास्थ संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. व्यवसाय में लाभ कमाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ सकती है. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन शुभ है. शैक्षणिक कार्यों को लेकर यात्रा पर जाना पड़ सकता है.

कुंभः आज आपको सावधान रहने की जरूरत है. ऑफिस में अधिकारियों से बहस हो सकती है. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है. वाणी पर संयम रखें. नशे के सेवन से दूर रहें. शाम को दोस्तों के साथ मांगलिक कार्यक्रम में हिस्सा ले सकते हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. छात्रों के लिए आज का दिन अनुकूल है.

मीनः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. नौकरी के नये अवसर मिल सकते हैं. इस राशि के वैवाहिक जोड़े धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Moles Meaning: शरीर के इस अंग पर तिल वाले होते हैं भाग्यशाली, जानिए तिल का महत्व

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news