रक्षाबंधन पर सतर्क रहें वृषभ, तुला, मकर राशि वाले लोग! इनके लिए अच्छा हो सकता है दिन, जानें आज का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2390246

रक्षाबंधन पर सतर्क रहें वृषभ, तुला, मकर राशि वाले लोग! इनके लिए अच्छा हो सकता है दिन, जानें आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 19 अगस्त दिन सोमवार है. आज का दिन मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा होने वाला है जानते हैं. 

रक्षाबंधन पर सतर्क रहें वृषभ, तुला, मकर राशि वाले लोग! इनके लिए अच्छा हो सकता है दिन, जानें आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal: ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का जिक्र किया गया है. राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का भी विश्लेषण किया जाता है. हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 19 अगस्त दिन सोमवार है. ज्योतिष में सोमवार का दिन भगवान शिव को समर्पित होता है. साथ ही साथ ये सावन महीने का अंतिम सोमवार और रक्षाबंधन का त्योहार है, इस दिन भोलेनाथ की विधिवत पूजा करने से कई सारे लाभ मिलते हैं. आज का दिन किन राशि वालों के लिए अच्छा होने वाला है, किसे सावधानी बरतनी है जानते हैं मेष से लेकर मीन राशि तक वालों का हाल.

मेष
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी ज्यादा अच्छा हो सकता है. आर्थिक स्थिति में पहले से ज्यादा सुधार आएगा. सामंजस्य के साथ परिवारिक झगड़े दूर होंगे. 
वृष
वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन मुसीबत से भरा रहेगा. किसी बात को लेकर तनाव में रहेंगे. माता जी के स्वास्थ्य की वजह से काफी ज्यादा चिंतित रहेंगे. 
मिथुन
मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा गुजर सकता है, कई दिनों से चली आ रही पारिवारिक समस्या से आज निजात मिल सकती है, घर का वातावरण अच्छा रहेगा. 
कर्क
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन मान सम्मान में वृद्धि लेकर आ सकता है. आपके कांटैक्ट बढ़ेंगे, परिवार के साथ कहीं पिकनिक मनाने जा सकते हैं. 
सिंह 
सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. कोई विश पूरी होने की वजह से मन में खुशी मिल सकती है, पत्नि का सहयोग मिल सकता है. 
कन्या
कन्या राशि वालों का मन आज अशांत हो सकता है. बिजनेस में नुकसान उठाना पड़ सकता है. अगर कोई बड़ा काम करने की सोच रहे हैं तो हाथ से निकल सकता है. 
तुला
तुला राशि वालों के लिए आज का दिन परेशानी लेकर आ सकता है. घऱ में किसी व्यक्ति की तबीयत खराब होगी जिसकी वजह से भाग-दौड़ पड़ सकती है. 
वृश्चिक
वृश्चिक राशि वालों के बिजनेस में बढ़ोत्तरी होगी. पारिवारिक व्यवस्था को बनाए रखने के लिए एक दूसरे पर भरोसा रखना संबंधों को और अधिक मजबूत कर सकता है. 
धनु
धनु राशि के जातकों के लिए आज सावधान रहने की जरुरत है. किसी भी तरह के लेनदेन से बचने की जरुरत है. कोई रुका कार्य पूरा हो सकता है.
मकर 
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. दूसरों से प्रेम और स्नेह बनाकर रखने की जरूरत है. किसी अच्छे काम में सफलता मिलने की उम्मीद है.
मकर 
कुंभ राशि के जातकों को आज सावधानी बरतने की जरूरत है. व्यर्थ में किसी भी तरह के बहस करने से बचें. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. 
मीन 
मीन राशि वालों के लिए आज का दिन मिला- जुला रहेगा. सालों से चली आ रही किसी पारिवारिक समस्या से आज निजात मिलेगा, पत्नि के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे. 

( यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. इसे मामने या अपनाने से पहले ज्योतिष के जानकारों से जरूर सलाह लें.)

Trending news