नर्मदापुरम में 8वीं के छात्र के साथ गंदी करतूत, 2 साल से यौन शोषण कर रहे थे हॉस्टल के 5 सीनियर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2412353

नर्मदापुरम में 8वीं के छात्र के साथ गंदी करतूत, 2 साल से यौन शोषण कर रहे थे हॉस्टल के 5 सीनियर

MP Crime News: नर्मदापुरम जिले में नामी शासकीय स्कूल में नाबालिग छात्र के साथ सामूहिक यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. 8वीं क्लास के नाबालिग छात्र के साथ स्कूल के हॉस्टल में रहने वाले पांच सीनियर छात्र 2 साल से यौन शोषण कर रहे थे. सभी पांचों आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया गया है.

नर्मदापुरम में 8वीं के छात्र के साथ गंदी करतूत, 2 साल से यौन शोषण कर रहे थे हॉस्टल के 5 सीनियर

Madhya Pradesh News: नर्मदापुरम के एक नामी शासकीय स्कूल में नाबालिग छात्र के साथ सामूहिक यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. कक्षा आठवीं के नाबालिग छात्र के साथ स्कूल के हॉस्टल में रहने वाले पांच सीनियर छात्रों ने घटना को अंजाम दिया. इस घटना को अंजाम देने वाले छात्र भी नाबालिक हैं. लगभग 2 साल से उसके साथ पांचों नाबालिग आरोपी गलत काम कर रहे थे.

इस घटना के बारे में कक्षा के दूसरे छात्रों को पता चला, जिसके बाद वह पीड़ित छात्र को चिढ़ाने लगे. इससे छात्र डिप्रेशन में चला गया. तबीयत खराब होने पर पिता हॉस्टल से पीड़ित छात्र को घर ले गए. परिजनों के पूछताछ करने पर पीड़ित छात्र ने घटना बारे में जानकारी दी. इसके बाद पीड़ित छात्र के पिता ने स्कूल के प्रींसिपल को पूरे मामले में शिकायत की और संबंधित छात्रों पर कार्रवाई करने को कहा. उस समय स्कूल के प्रिंसिपल ने पीड़ित छात्र के परिजन को आश्वासन दे दिया कि हम उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे.

ये भी पढ़ें- मुरैना में लेदर क्लस्टर को मिल सकती है मंजूरी, मध्य प्रदेश में आज मोहन कैबिनेट की अहम बैठक

5 नाबालिग आरोपियों पर केस दर्ज
कार्रवाई न होने से परेशान पीड़ित छात्र ने अपनी टीसी स्कूल से ले ली. 2 सितंबर तक कोई कार्रवाई नहीं होने पर छात्र के पिता ने सोमवार को देहात थाने में आवेदन देकर एफआईआर की मांग की है. देहात थाना प्रभारी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए छात्र की पूरी बात सुनकर सभी पांचों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया. सोमवार को पीड़ित छात्र की शिकायत पर देहात पुलिस ने पांचों नाबालिक छात्रों के खिलाफ धारा 377,294,323,506,34 पास्को एक्ट की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया.

ये भी पढ़ें- क्या है निमाड़ के पोला पर्व का महत्व? जिसमें होता है बैलों का अनोखा शृंगार

कई बार कर चुके यौन शोषण
देहात थाना प्रभारी प्रवीण चौहान के मुताबिक, नर्मदापुरम के एक स्कूल में पीड़ित नाबालिक छात्र ने जुलाई 2022 में एडमिशन लिया था. उसी स्कूल के हॉस्टल में वह रहता था. नाबालिक के क्लास में पढ़ने वाले उसके दोस्त ओर कुछ सीनियर छात्रों ने 2022 में उसके साथ यौन शोषण किया. फिर दोबारा उसी वर्ष 2022 में नाबालिग के साथ उन्ही छात्रों ने यौनशोषण किया. इसके बाद अंतिम बार दिसंबर 2023 में फिर नाबालिग के साथ इन्हीं छात्रों ने यौन शोषण किया.

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news