धीरेंद्र शास्त्री इस शहर में लगाएंगे दिव्य दरबार, देखें कब से शुरू होगा आयोजन, हजारों भक्त होंगे शामिल
Advertisement

धीरेंद्र शास्त्री इस शहर में लगाएंगे दिव्य दरबार, देखें कब से शुरू होगा आयोजन, हजारों भक्त होंगे शामिल


बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अब मध्य प्रदेश में अपना दरबार लगाने जा रहे हैं. दरबार अगले महीने लगाया जाएगा. इस दौरान हजारों की संख्या में भक्तों की आने की उम्मीद है.

धीरेंद्र शास्त्री इस शहर में लगाएंगे दिव्य दरबार, देखें कब से शुरू होगा आयोजन, हजारों भक्त होंगे शामिल

Dhirendra Krishna Shastri: मध्यप्रदेश के जानेमाने संत और बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इस समय अपने चमत्कारी दरबार के लिए दुनिया भर में प्रसिद्ध हो गए हैं. देश विदेश में उनकी कथा का आयोजन हो रहा है. लोग उनकी कथा में जमकर भीड़ उमड़ रही है. अब मध्य प्रदेश के लोगों के लिए अच्छी खबर ये है कि धीरेंद्र शास्त्री अगले महीने प्रदेश में ही कथा और दरबार का आयोजन करने जा रहे हैं.

राजगढ़ में बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा का आयोजन किया जाना तय हो गया गया है. इस कथा का आयोजन आयोजक समिति कामखेड़ा बालाजी हिंदू जागरण मंच और कुशाभाऊ ठाकरे फाउंडेशन की ओर से कराया जा रहा है. इसमें धीरेंद्र शास्त्री कथा करेंगे और दिव्य दरबार लगाएंगे.

कब से कब तक होगा आयोजन
आयोजन समिति ने कहा कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री 26 जून से 29 जून तक राजगढ़ के खिलचीपुर में कथा करेंगे. 27 जून को खिलचीपुर में दिव्य दरबार भी लगाया जाएगा. पंडित धीरेंद्र शास्त्री की कथा शुरू होने से पहले 25 जून को खिलचीपुर में भव्य मातृशक्ति कलश यात्रा निकाली जाएगी, जिसमें 30,000 नारी शक्ति शामिल होंगी.

ये भी पढ़ें- इस तरह फ्री में अपडेट करा सकते हैं आधार कार्ड, जल्द करना होगा ये काम

साक्षी हत्या मामले में धीरेंद्र शास्त्री ने दिया बड़ा बयान
धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने हाल ही में दिल्ली में बेरहमी से की गई 16 साल की लड़की साक्षी की हत्या के मामले में बयान दिया है. उन्होंने कहा," मुझे अभी इस मामले की खबर मिली है. लोग हमें कट्टरवादी कहते हैं. सनातन में मारना नहीं सिखाया जाता है. ये देखकर खून खौलता है. मैं मारने वाला नहीं बचाने वाला सनातनी हूं." बता दें कि देश की राजधानी में 16 साल की साक्षी को उसके बॉयफ्रेंड साहिल ने बेरहमी से मार डाला. साहिल ने साक्षी पर चाकू से कई वार किए और बाद में कई बार पत्थर से उसका सिर भी कुचल दिया है. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Trending news