Bhind News: बड़े सड़क हादसे में यात्री बस पलटी, गंभीर घायलों को Gwalior किया रैफर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1810157

Bhind News: बड़े सड़क हादसे में यात्री बस पलटी, गंभीर घायलों को Gwalior किया रैफर

MP News: भिंड में एक सड़क हादसा (Bhind Road Accident) हुआ है जिसमें यात्रियों से भरी बस पलट गई है. इस घटना में कई लोगों को चोंटे आई है और कुछ गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे है. गंभीर रूप से घायलों को ग्वालियर (Gwalior News) रेफेर कर दिया गया है.

सांकेतिक तस्वीर

Big Road Accident: उत्तर प्रदेश के हनुमंत पूरा से भिंड (मध्य प्रदेश) आ रही यात्रियों से भरी बस नयागांव थाना क्षेत्र के रौरा की पुलिया के पास पलट गई. बताया जा रहा है कि बस में करीब 50 लोग सवार थे, जिसमें से 3 दर्जन के करीब लोगो को चोट पहुंची है, वहीं 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. ये हादसा दोपहर 12 बजे के करीब हुआ. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि बस एक लोडेड गाड़ी को ओवरटेक करते हुए सड़क से उतर कर अनियंत्रित होकर पलट गई.

पलटने का कारण ये बताया जा रहा है कि घटना वाली जगह पर हाल ही में सड़क के किनारे मिट्टी डाली गई थी जो बारिश होने के कारण गीली हो गई जिससे वहां की मिट्टी में फिसलन हो गई थी. जब बस पलटी तो वहां यात्रियों की चीख पुकार मच गई जिसके बाद आसपास और ज्यादा अफरातफरी का माहौल हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और एम्बुलेंस की वाहन वहां आधे घंटे के अंतराल में पहुंच गई. जिससे घायलों को तत्काल प्रभाव से उमरी जिला अस्पताल भर्ती किया गया है. ताजा जानकारी के अनुसार गंभीर रूप से घायलों को ग्वालियर रेफेर कर दिया गया है. नयागांव, उमरी और रौन थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. ऐसा बताया जा रहा है कि घायलों में अधिकतर उत्तर प्रदेश के हनुमंत पूरा इलाके के है.

Trending news