Bigg Boss OTT Season 2: आज तय होगा बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का विजेता, एल्विश और अभिषेक के नाम की है चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1823793

Bigg Boss OTT Season 2: आज तय होगा बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का विजेता, एल्विश और अभिषेक के नाम की है चर्चा

Bigg Boss OTT Season 2 Finale: आज बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का विजेता तय होगा, दर्शकों और फैंस की मानें तो फाइनल की जंग अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan ) और एल्विश यादव (Elvish Yadav) के बीच देखी जाएगी

Bigg Boss OTT Season 2: आज तय होगा बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का विजेता, एल्विश और अभिषेक के नाम की है चर्चा

Bigg Boss OTT Season 2 Finale: पिछले दो महीने से चल रहे बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का अंतिम पड़ाव आ गया है, 14 अगस्त यानि की आज बिग बॉस का विजेता तय होगा, दर्शकों और फैंस की मानें तो फाइनल की जंग अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan ) और एल्विश यादव (Elvish Yadav) के बीच देखी जाएगी, कहा जा रहा है इन्हीं दो में से कोई एक विजेता होगा, आइए जानते हैं इनके बारे में.

एल्विश यादव 
मूलत: हरियाणा से ताल्लकु रखने वाले एल्विश यादव की बिग बॅास ओटीटी सीजन टू में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी. एल्विश यहां पहुंचते ही लोगों के दिलों में छा गए. एल्विश ने अपने लहजे से बड़े - बड़े को अपना फैन बना दिया. उनका जादू सोशल मीडिया पर ऐसा चला कि लोग उनके दीवाने हो गए. एल्विश की काफी ज्यादा फैन फॅालोविंग है, हालांकि बिग बॅास के घर में भी उनके काफी चहेते लोग हो गए थे. 

ये भी पढ़ें: Swapna Shastra: अगर सपने में दिखती है छिपकली की ये हरकतें, तो हो सकता है इसका शुभ- अशुभ प्रभाव

मीट अप में उमड़ा जनसैलाब
एल्विश यादव के समर्थन में उनके समर्थकों के द्वारा एक मीट अप रखा गया था. जिसमें लगभग 50 हजार लोगों के पहुंचने का अनुमान लगाया गया था लेकिन लोगों की मानें तो उसमें करीब एक लाख से ज्यादा की संख्या में लोग पहुंचे हुए थे. मीट अप में समर्थकों के द्वारा कार्यक्रम भी रखा गया था लेकिन पब्लिक अधिक होने की वजह से कोई भी कार्यक्रम नहीं हो पाय़ा. घर के अंदर और बाहर एल्विश के फैंस दो देखते हुए कहा जा रहा है कि एल्विश यादव के नाम फिनाले का ताज सजेगा. 

 

 

अभिषेक की चुनौती
बिग बॅास ओटीटी 2 सीजन शुरु होने के बाद से लगातार अभिषेक मल्हान यानि की फुकरा इंसान अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे, उनका खेल काफी ज्यादा लोगों को पसंद भी आ रहा था. हालांकि एल्विश फुकरा इंसान के लिए एक चुनौती बनकर आए. जिसके बाद दोनों के बीच लगातार कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी. अभिषेक की काफी अच्छी फैन फॅालोइंग है जिसे देखते हुए कहा जा सकता है कि वो एल्विश के लिए जीत हार में कड़ी चुनौती पेश करेंगे. 

ये भी पढ़ें: Guru Gochar 2023: ये तीन राशि वालें कर लें डेट नोट, इस दिन छप्पर फाड़ कर बरसेगा धन

 

Trending news