श्रीराम की तपोभूमि में भाजपा! 2023 के लिए जेपी नड्डा झोंक देंगे ताकत; एक मंच पर सारे दिग्गज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1853387

श्रीराम की तपोभूमि में भाजपा! 2023 के लिए जेपी नड्डा झोंक देंगे ताकत; एक मंच पर सारे दिग्गज

JP Nadda In Satna: मध्य प्रदेश में शुरू होने जा रही 5 जन आशीर्वाद यात्राओं के शुभारंभ के लिए आज राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सतना पहुंच रहे हैं. इस दौरान सीएम शिवराज समेत तमाम केंद्रीय और प्रदेश के मंत्री मौजूद रहेंगे.

श्रीराम की तपोभूमि में भाजपा! 2023 के लिए जेपी नड्डा झोंक देंगे ताकत; एक मंच पर सारे दिग्गज

BJP Jan Ashirwad Rath Yatra: चुनाव से पहले बीजेपी ने मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार के खिलाफ बने एंटी इनकम्बेंसी के माहौल को कम करने बीजेपी ने पूरी ताकत लगाना शुरू कर दिया है. इसी क्रम में आज भगवान राम की तपोभूमि चित्रकूट में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंच रहे हैं. यहां वो जन आशिर्वाद यात्रा को हर झंडी दिखाएंगे. इस दौरान केंद्रीय मंत्रियों समेत प्रदेश के बड़े नेता और मंत्री मौजूद रहेंगे. आइये समझते हैं क्या इस यात्रा का गणित.

मझगवां से 48 सीटों पर निशाना
आज चित्रकूट से बीजेपी की जनआशीर्वाद यात्रा शुरू होगी. राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मझगवां से प्रदेश की पहली जन आशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ करेंगे. यह यात्रा 19 दिनों में करीब 2345 किलोमीटर की दूरी तय करेगी और 12 जिलों की 48 विधानसभाओं से होकर गुजरेगी. यात्रा का 311 स्थानों पर स्वागत होगा. इस दौरान पार्टी नेता 100 से अधिक रथ सभाओं एवं 44 मंचीय सभाओं को संबोधित करेंगे.

इन 5 लोगों को पैर लगाने से होगा पतन! शुरू हो जाएंगे बुरे दिन

भगवान राम की तपोभूमि चित्रकूट से निकली बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा. 19 दिनों में विंध्य और बुंदेलखंड के 13 जिलों की 48 विधानसभा क्षेत्र में 2345 किलोमीटर की यात्रा करेगी यात्रा करेंगी. मतलब एक यात्रा के जरिए बीजेपी 48 सीटों पर निशाना साध रही है.

एक मंच पर दिग्गज
सतना के कार्यक्रम में सीएम शिवराज सिंह, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, ज्योतिरादित्य सिंधिया, वीरेंद्र खटिक, प्रह्लाद पटेल सहित 7 केंद्रीय मंत्री शामिल होंगे. इसमें संगठन की ओर से भाजपा के राष्ट्रीय महा सचिव कैलाश विजय वर्गीय और प्रदेश अध्यक्ष वीड़ी शर्मा और संगठन के पदाधिकारी शामिल होंगे.

धरती 1 सेकेंड के लिए घूमना बंद कर दे तो क्या होगा?

होनी है 5 यात्रा
प्रदेश में कुल 5 यात्राएं निकालनी है. राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बाद अब केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह अलग अलग यात्राओं की शुरुआत करेंगे. सभी पांच यात्रा कुल 10643 किलोमीटर की होंगी. इनका इनका 998 स्थानों पर स्वागत होगा. जबकि, इस दौरान 678 रथ सभा के साथ ही 211 मंच सभा और 50 बड़ी सभाएं आयोजित की जाएंगी. यात्रा के साथ होगा बीजेपी का हाइटेक चुनावी रथ, आकांक्षा पेटी भी होगी. 25 सितंबर को सभी यात्राओं का समापन होगा. जिसे पीएम मोदी संबोधित करेंगे.

Red Cobra Video: लाल कोबरा काले सांपों के बीच फंसा, हुआ कुछ ऐसा की उड़े लोगों के होश

Trending news