वीडी शर्मा ने कमलनाथ पर लगाया बड़ा आरोप, ज‍िला पंचायत सदस्‍य को कहां कर द‍िया गायब
Advertisement

वीडी शर्मा ने कमलनाथ पर लगाया बड़ा आरोप, ज‍िला पंचायत सदस्‍य को कहां कर द‍िया गायब

छ‍िंंदवाड़ा में अनुसूच‍ित जात‍ि का ज‍िला पंचायत सदस्‍य गायब हुआ तो बीजेपी ने कांग्रेस पर न‍िशाना साधा है. बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष वीडी शर्मा ने कमलनाथ पर तीखा वार करते हुए कहा क‍ि छ‍िंंदवाड़ा में अपराधीकरण हो रहा है. 

बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष वीडी शर्मा.

आकाश द्विवेदी/भोपाल: बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष कमलनाथ पर बड़ा आरोप लगाया है. वीडी शर्मा ने छिंदवाड़ा में अपराधीकरण करने की बात कही है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का सवाल था क‍ि अनुसूचित जाति के जिला पंचायत सदस्य को कहां लेकर गए, कमलनाथ को इसका का जवाब देना चाहिए. वीडी शर्मा बोले क‍ि इस मामले पर हम तह तक जा रहे हैं और कड़ा निर्णय लेंगे. 

चुनाव जीतने के बाद से गायब है ज‍िला पंचायत सदस्‍य  

वीडी शर्मा ने कहा क‍ि कमलनाथ छिंदवाड़ा के जिला पंचायत के अनुसूचित जाति के सदस्य को कहां लेकर गए, उन्हें इस बात का जवाब देना चाहिए. चुनाव जीतने के बाद से सदस्य गायब है और कमलनाथ उन्हें लेकर गए हैं. ये मामला हमारी जानकारी में आया है.

राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के स्वागत के लिये तैयार भोपाल 
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा मध्यप्रदेश शुक्रवार को राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के स्वागत के लिये तैयार है. भोपाल में उनका भव्य स्वागत होगा. पारम्परिक तरीके से उनका स्वागत किया जाएगा. भारत के इतिहास में पहली बार ऐतिहासिक निर्णय लिया गया. पहली बार कोई आदिवासी और देश के सर्वश्रेष्ठ पद पर होंगी. सभी द्रौपदी मुर्मू को अपना समर्थन दें.

वोट की पॉलिटिक्स करने वाले घबरा रहे हैं
राष्ट्रपति के चुनाव में आप अपने अंतरात्मा की आवाज पर वोट दें. कांग्रेस का नाम लिए बिना कहा वोट की पॉलिटिक्स करने वाले घबरा रहे हैं. 70 वर्ष से ज्यादा कांग्रेस ने राज किया लेकिन जनजतीय समाज की उन्होंने कभी चिंता नहीं की. बीजेपी का दावा है क‍ि  ग्रामीण निकाय चुनाव में बीजेपी 70 से 80 प्रतिशत आगे है. जिला पंचायत , जनपद और सरपंच के चुनाव में बीजेपी को जनता का अपार समर्थन म‍िला है. ऐतिहासिक निर्णय मध्यप्रदेश की जनता ने बीजेपी को समर्थन देकर लिया है.

 

मुरैना: वोटरों को लुभा रही थी महापौर पद की BSP प्रत्‍याशी, पुल‍िस ने पकड़ना चाहा तो भागी ममता

 

Trending news