Poonam Pandey Died: 32 साल की उम्र में पूनम पांडे ने तोड़ा दम, लंबे समय से जूझ रही थी इस बीमारी से
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2090947

Poonam Pandey Died: 32 साल की उम्र में पूनम पांडे ने तोड़ा दम, लंबे समय से जूझ रही थी इस बीमारी से

Poonam Pandey Pass Away:  एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे की मौत हो गई है. शुक्रवार को 32 साल की उम्र में उन्होंने आखिरी सांस ली. इस बात की जानकारी पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए दी गई है. 

Poonam Pandey Died: 32 साल की उम्र में पूनम पांडे ने तोड़ा दम, लंबे समय से जूझ रही थी इस बीमारी से

Poonam Pandey Death News: एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे की 32 साल की उम्र में मौत हो गई है. वे लंबे समय से सर्वाइकल कैंसर से लड़ रही थी. कानपुर मं उन्होंने दम तोड़ दिया. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए दी गई है. पोस्ट को देखने के बाद पूनम के फैंस शॉक्ड हैं. वे यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि एक्ट्रेस इतनी कम उम्र में दुनिया छोड़कर चली गई. 

32 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा
पूनम पांडे 32 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहकर चली गईं. उनकी मौत की पुष्टि करते हुए एक्ट्रेस की पीआर टीम ने बताया कि वह अपने होमटाउन कानपुर में थीं. यहां ही उन्होंने आखिरी सांस ली. एक्ट्रेस पूनम पांडे लंबे समय से सर्वाइकल कैंसर से लड़ रही थी. पूनम के अंतिम संस्कार को लेकर अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दी जानकारी
पूनम पांडे (Poonam Pandey Death) के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए उनकी मौत की जानकारी फैंस को मिली. पोस्ट पर लिखा था- 'आज सुबह हमारे लिए बहुत ही मुश्किल और दुखद रही. हमें यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने अपनी प्यारी पूनम पांडे को सर्वाइकल कैंसर के कारण खो दिया है. जो भी उनके संपर्क में आया था, वह उनसे बहुत ही प्यार से मिलतीं. इस दुख की घड़ी में हम प्राइवेसी की मांग करते हैं.' 

फैंस नहीं कर पा रहे यकीन
एक्ट्रेस पूनम पांडे की मौत की खबर ने सबको हैरान कर दिया है. फैंस बिल्कुल भी इस खबर पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Bhopal to Goa Flight: गर्मियों की छुट्टियां बिताना होगा आसान, झीलों की नगरी से समुद्र के शहर के लिए भर सकेंगे उड़ान, जानें शेड्यूल

2013 में किया था डेब्यू 
पूनम पांडे ने साल 2013 में फिल्म 'नशा' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. साल 2011 क्रिकेट विश्व कप फाइनल से पहले एक उन्होंने एक वीडियो मैसेज जारी किया था, जिसके बाद वे लोगों के बीच चर्चाओं में आ गई थीं. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं. पूनम और सैम बॉम्बे की शादी की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी. हालांकि, उनकी शादी टिक नहीं पाई थी.अपनी शादी के तुरंत बाद ही पूनम पांडे ने अपने पति सैम बॉम्बे पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाए थे.

Trending news