Dhar bus accident: 13 मौतों से पहले का सामने आया सीसीटीवी, नाश्‍ता करने उतरे थे बस से यात्री
Advertisement

Dhar bus accident: 13 मौतों से पहले का सामने आया सीसीटीवी, नाश्‍ता करने उतरे थे बस से यात्री

एमपी में हुए बस हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई. अन‍ियंत्रि‍त होकर बस उफनती नर्मदा में ग‍िरी तो उसमें सवार सभी 13 लोगों की मौत हो गई थी. मौत से पहले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.   

सीसीटीवी में द‍िखी बस.

धार: मध्‍य प्रदेश के धार ज‍िले में हुए बस हादसे में 13 यात्रि‍यों की मौत से हर कोई दहल गया है. खलघाट के पुल‍ से पार करते हुए एक बस नर्मदा नदी में ग‍िर गई थी. हादसे के पहले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. 

नाश्‍ता करने उतरे थे यात्री 
धार में हुए बस हादसे से हर कोई दहल गया है. हादसे से पहले का एक सीसीटीवी सामने आया है जहां कुछ यात्री नाश्‍ता करने उतरे थे. 

बस से 10 यात्रियों के उतरने करने की तस्वीर सामने आई 
ये सीसीटीवी फुटेज मधुबन मधुबन रेस्टोरेंट का है जहां कुछ यात्री नाश्ता करने के ल‍िए उतरे थे.  बस से 10 यात्रियों के उतरने करने की तस्वीर सामने आई है. बस से उतरकर यात्री रेस्‍टोरेंट पर नाश्‍ता करते द‍िखे. 

टोल नाके से क्रॉस करते द‍िखी बस 
यात्रियों की मौत से पहले का एक और सीसीटीवी सामने आया है जहां बस टोल नाके को क्रॉस करते हुए भी द‍िखी थी. 

सीएम ने प्रकट क‍िया था दुख 
इस हादसे पर मध्‍य प्रदेश के सीएम श‍िवराज स‍िंंह चौहान ने कहा, "आज सुबह महाराष्ट्र राज्य परिवहन निगम की एक बस 7:30 बजे इंदौर से चली थी. नर्मदा के खलघाट पुल पर अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ते हुए नर्मदा जी में गिरने की जैसे ही सूचना मिली तत्काल प्रशासन सक्रिय हो गया. कलेक्टर, एसपी, एसडीआरएफ, एनडीआरएफ की टीमें बचाव के लिए तत्काल रवाना की गई. दुर्घटना के आधे घंटे के अंदर ही कलेक्टर एसपी दुर्घटना स्थल पर पहुंच गए थे. बस तो निकाल ली, लेकिन कहते हुए मन पीड़ा से भरा हुआ है कि हम बस में सवार लोगों को बचा नहीं सके."

मृतकोंं के पर‍िजनों को राहत देने की हुई घोषणा  
बता दें क‍ि धार और खरगौन ज‍िले की सीमा पर स्‍थ‍ित खलघाट पर एक बस नर्मदा नदी में जा ग‍िरी. इसमें 13 लोग सवार थे और सभी की मौत हो गई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस घटना पर शोक व्‍यक्‍त करते हुए प्रधानमंत्री आपदा राहत कोष से मृतक के पर‍िजनों को 2 लाख रुपये की राशि देने की घोषणा की तो वहीं मध्‍य प्रदेश सरकार ने भी 4-4 लाख रुपये देने की घोषणा की. महाराष्‍ट्र सरकार ने भी मृतकों के प‍र‍िजनों को 10-10 लाख रुपये देने की घोषणा की है.    

 

 

Trending news