Balaghat plane crash: बालाघाट में चार्टर प्लेन क्रैश, दो ट्रेनी पायलट की मौत
Advertisement

Balaghat plane crash: बालाघाट में चार्टर प्लेन क्रैश, दो ट्रेनी पायलट की मौत

मध्यप्रदेश के बालाघाट (Balaghat) में शनिवार को एक बड़ा हादसा हो गया है. यहां दोपहर को एक चार्टर प्लेन क्रैश (balaghat plane crash) हो गया. जिमसें दो ट्रेनी पायलटों की मौत की खबर सामने आ रही है. पास के ग्रामीणों द्वारा क्रैश प्लेन का वीडियो भी वायरल हो रहा है.

Balaghat plane crash: बालाघाट में चार्टर प्लेन क्रैश, दो ट्रेनी पायलट की मौत

Balaghat plane crash: मध्यप्रदेश के बालाघाट (Balaghat) में शनिवार को एक बड़ा हादसा हो गया है. यहां दोपहर को एक चार्टर प्लेन क्रैश (balaghat plane crash) हो गया. जिमसें दो ट्रेनी पायलटों की मौत की खबर सामने आ रही है. पास के ग्रामीणों द्वारा क्रैश प्लेन का वीडियो भी वायरल हो रहा है. जिसमें मलबे के बीच जला हुआ शव दिखाई दे रहा है. अब सूचना के बाद घटना स्थल पर पुलिस पहुंच चुकी है.

बताया जा रहा है कि प्रशिक्षु एयरक्रॉप्ट में पायलेट प्रशिक्षक मोहित और ट्रेनी पायलट वरसुका थी. बचाव दल मौके पर पहुंच चुका है.

दरअसल ये हादसा बालाघाट के जिले किरनापुर क्षेत्र के भक्कुटोला के जंगल में हुआ है. बताया जा रहा है कि इसमें दो पायलट थे, जिसमें एक महिला  प्रशिक्षु पायलट भी थी. एक का शव जला हुआ दिखाई दे रहा है, जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये प्लेन महाराष्ट्र के गोंदिया जिले  बिरसी एयरपोर्ट का ट्रेनी विमान था.

जल गया पूरा प्लेन
घटना स्थल से कई वीडियो वायरल हो रहे है. जिसमें देखा जा सकता है कि एयरक्रॉफ्ट क्रैश होने के बाद पूरी तरह से जल गया. हालांकि अभी साफ नहीं हुआ है कि ये हादसा कैसे हुआ है. आशंका जताई जा रही है कि खराब मौसम की वजह से ये हादसा हुआ है.

खबर पर अपडेट जारी

Trending news