BJP और RSS नेताओं के घर भी अभियान चलाएगी कांग्रेस! जानिए क्या है प्लान?
Advertisement

BJP और RSS नेताओं के घर भी अभियान चलाएगी कांग्रेस! जानिए क्या है प्लान?

कांग्रेस के इस अभियान पर भाजपा ने पलटवार किया है. भाजपा प्रवक्ता दुर्गेश केसवानी ने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस के अध्यक्ष अपने नेताओं, पदाधिकारियों की बात नहीं सुनते और कहते हैं कि चलो-चलो, वैसे ही प्रदेश की जनता भी कांग्रेसियों को चलो-चलो कर देगी. 

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ. (इमेज सोर्स- ट्विटर)

वासु चौरे/भोपालः मध्य प्रदेश में राजनीतिक पार्टियां चुनावी मोड में आती दिख रही हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस ने घर-घर चलो अभियान शुरू करने का फैसला किया है. इसके तहत कांग्रेस कार्यकर्ता लोगों के घर-घर जाकर उन्हें पार्टी की विचारधारा से जोड़ने का प्रयास करेंगे, इसके साथ ही महंगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दों को भी उठाएंगे. हैरानी की बात ये है कि अपने इस अभियान के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा, आरएसएस से जुड़े लोगों के घर भी जाएंगे!

क्या बोले पूर्व मंत्री पीसी शर्मा
पार्टी के इस अभियान को लेकर पूर्व मंत्री और वरिष्ठ नेता पीसी शर्मा ने कहा कि हम कांग्रेस की विचारधारा को लेकर घर-घर चलो अभियान के तहत हर घर जाएंगे. हम लोगों को कांग्रेस की विचारधारा बताएंगे और लोगों को यह बताएंगे कि किस तरह से महंगाई, बेरोजगारी, अपराध बढ़ रहे हैं. प्रदेश में हर वर्ग महंगाई से प्रभावित है. भाजपा, आरएसएस के लोग भी इस अव्यवस्था से पीड़ित हैं इसलिए उनके घर भी जाएंगे.

बीजेपी का पलटवार
वहीं कांग्रेस के इस अभियान पर भाजपा ने पलटवार किया है. भाजपा प्रवक्ता दुर्गेश केसवानी ने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस के अध्यक्ष अपने नेताओं, पदाधिकारियों की बात नहीं सुनते और कहते हैं कि चलो-चलो, वैसे ही प्रदेश की जनता भी कांग्रेसियों को चलो-चलो कर देगी. कांग्रेस कितने भी अभियान चला ले लेकिन जनता भाजपा के साथ खड़ी है. 

बता दें कि मध्य प्रदेश कांग्रेस एक फरवरी से 28 फरवरी तक प्रदेश में घर-घर चलो अभियान चलाने जा रही है. इस अभियान के तहत पार्टी जमीन पर जनता से जुड़ने का प्रयास करेगी. इस दौरान जनता से सीधा संवाद किया जाएगा. कांग्रेस की योजना है कि इस अभियान के तहत हर दिन कम से कम पांच बूथों पर लोगों से मिला जाए और सरकार की नाकामी को लोगों तक पहुंचाया जाए. मंगलवार को प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने संगठन की बैठक की और इस बैठक में उन्होंने नेताओं से जमीन पर उतरकर काम करने के निर्देश दिए.

Trending news