MP Election: शिवराज को सीधी टक्कर देंगे दिग्विजय सिंह, CM के गढ़ में दिखाएंगे ताकत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1837056

MP Election: शिवराज को सीधी टक्कर देंगे दिग्विजय सिंह, CM के गढ़ में दिखाएंगे ताकत

Madhya Pradesh News: विधानसभा चुनाव (Assembly Election) से पहले कांग्रेस ने भाजपा के खिलाफ सियासी बिसात बिछाना शुरू कर दिया है. अब कांग्रेसी सीएम शिवराज (CM Shivraj Singh) को भी उनके विधानसभा क्षेत्र में घेरने की तैयारी कर रहे हैं. इसकी जिम्मेदारी दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) को दी गई है.  

MP Election: शिवराज को सीधी टक्कर देंगे दिग्विजय सिंह, CM के गढ़ में दिखाएंगे ताकत

MP Election News: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस सत्तारूढ़ भाजपा को हर मोर्चे पर घेरने की तैयारी कर रही है. प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के सीनियर नेता दिग्विजय सिंह को उन सीटों की जिम्मेदारी दी गई है, जहां कांग्रेस लगातार हारती आ रही है. अब इस सिलसिले में दिग्विजय सिंह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गढ़ और विधानसभा क्षेत्र में डेरा डालेंगे.

पूर्व मुख्यमंत्री बुधवार को सीएम शिवराज के विधानसभा क्षेत्र बुधनी के भैरूंदा जाएंगे. दिग्विजय सिंह विधानसभा में पट्टे के दावेदारों और ग्राम वन अधिकार समिति के पदाधिकारियों से संवाद और अधिकारियों से चर्चा करेंगे. यही नहीं दिग्गी भेरूंदा के एसडीएम कार्यालय तक पैदल यात्रा करेंगे. इसके बाद एसडीएम से मुलाकात और  चर्चा करेंगे.  दिग्विजय सिंह मिशन 2023 के मद्देनजर लगातार हारने वाली सीटों पर सक्रिय हैं. 

महाकाल लोक पर सियासत
महाकाल लोक में तेज हवा और आंधी के चलते खंडित हुई मूर्तियों पर मध्यप्रदेश में सियासत तेज हो गई है. मामले में दिग्विजय सिंह ने सरकार पर निशाना साधा है.
दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा- कोई ऐसी योजना नहीं है जिसमें भाजपा ने भ्रष्टाचार ना किया हो. उज्जैन के महाकुंभ में घटिया निर्माण किया और अब 750 करोड़ रुपये की लागत से बना महाकाल लोक कॉरिडोर जिसका उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया उसकी मूर्तियां तेज हवा में ही गिर गईं.

विजयवर्गीय ने साधाना निशाना
इधर, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दिग्विजय सिंह और दिल्ली से आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तीखा हमला बोला. महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह को लेकर कहा कि उनकी बात को कोई गंभीरता से नहीं लेता है. वहीं अरविन्द केजरीवाल को लेकर कहा कि वो गुजरात में भी बड़े वादे करके आये थे पर 90 परसेंट सीटों पर जमानत जब्त हो हुई.  

Trending news