Bhopal News : तलाक के सेलिब्रेशन का जबरदस्‍त व‍िरोध, फार्म हाउस ने बुक‍िंग की कैंस‍िल
Advertisement

Bhopal News : तलाक के सेलिब्रेशन का जबरदस्‍त व‍िरोध, फार्म हाउस ने बुक‍िंग की कैंस‍िल

Divorce Celebration Trends : विवाह विच्छेद यज्ञ में शादी में जो साफा पहना था, उसकी आहुति देने का कार्यक्रम भोपाल में क‍िया जा रहा है. इसमें जयमाला का भी विसर्जन होगा. अब आयोजन से पहले ही इसका विरोध शुरू कर द‍िया है. 

Demo Photo

प्र‍िया पांडे/भोपाल: तलाक का सेलिब्रेशन सुनने में शायद अटपटा लगे लेकिन यह जश्न भोपाल में होने जा रहा है. आयोजन से पहले ही यह शहर में चर्चा का विषय बन गया है. इसको विवाह विच्छेद समारोह का नाम दिया गया है. इसमें पत्नी से तलाक लेने वाले पुरुष अपनी वैवाहिक यादों को मिटायेंगे और अपने अनुभव भी सुनाएंगे.

इस तरह का होगा आयोजन  

आयोजन स्थल पर बने मंडप में अपनी वैवाहिक यादें जैसे फोटो एलबम, साफा को विसर्जित करने की तैयारी है ताकि वह नए सिरे से जिंदगी की शुरुआत कर सकें. 

 

फार्म हाउस ने बुक‍िंग ही कर दी कैंस‍िल 

पुरुषों के हित में काम करने वाली संस्था भाई वेलफेयर सोसाइटी इसका आयोजन करने जा रही है लेकिन आयोजन के होने से पहले ही इस कार्यक्रम को विरोध का सामना करना पड़ रहा है. विरोध के बाद से जिस फार्म हाउस पर यह पार्टी होनी थी वहां की बुकिंग कैंसिल कर दी गई है. आयोजकों को इसकी जानकारी आज ही प्राप्त हुई है. वेलफेयर सोसाइटी का कहना है कि हम सभी लोग अभी मिलकर चर्चा करेंगे कि कार्यक्रम को लेकर क्या करना है, विरोध के बीच तैयारियां भी चल रही हैं. 

सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा इनविटेशन कार्ड
बता दें क‍ि भाई वेलफेयर सोसायटी 18 स‍ितंबर की सुबह 11 बजे  फ्लोरा फार्म एंड रिसोर्ट में 'विवाह विच्छेद समारोह' का आयोजन कर रही है. शुक्रवार को जब इस आयोजन का इनविटेशन कार्ड सोशल मीड‍िया पर शेयर हुआ तो वायरल हो गया है. इसे लेकर लोग व‍िरोध भी जताया जा रहा है. लोगों का कहना है क‍ि व‍िवाह का टूटना एक दुखद प्रक्र‍िया होती है. इसका जश्‍न मनाना समाज के ल‍िए गलत संदेश देता है.  व‍िवाह टूटने से दोनों तरफ के पक्षों को दुख होता है. ऐसे में क‍िसी एक पक्ष का नाचना, गाना और खुश‍ियां मनाना हमारी संस्‍कृत‍ि के ल‍िए ठीक नहीं है.

Bindas Kavya: औरंगाबाद से भागी 'बिंदास काव्या' इस हालत में मिली! जानिए क्यों छोड़ा था घर

 

Trending news