MP Political News: BJP के महाजनसंपर्क में सामने आई गुटबाजी, धूप में सूख रहा वरिष्ठ नेताओं का पसीना
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1724899

MP Political News: BJP के महाजनसंपर्क में सामने आई गुटबाजी, धूप में सूख रहा वरिष्ठ नेताओं का पसीना

MP Political News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा (BJP) ने महाजनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया है. लेकिन आगर मालवा जिले में इस अभियान के दौरान कार्यक्रम में गुटबाजी सामने आई है.

MP Political News: BJP के महाजनसंपर्क में सामने आई गुटबाजी, धूप में सूख रहा वरिष्ठ नेताओं का पसीना

MP Assembly Elections: मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा (BJP)कांग्रेस (Congress) ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. पीएम मोदी (PM Modi) के 9 साल पूरे होने पर भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रदेश भर के जिलों में जनसंपर्क का महाअभियान चला रहे हैं. इसके तहत पार्टी के पदाधिकारी और केंद्रीय मंत्री लोगों से भेंट मुलाकात कर रहे हैं. लेकिन इसी बीच आगर मालवा जिले में भाजपा के महाजनसंपर्क अभियान (Mahajasampark Abhiyan) कार्यक्रम में गुटबाजी सामने आई है.

सामने आई गुटबाजी
भाजपा के महाजनसंपर्क अभियान के दौरान आगर मालवा जिले में कार्यक्रम के दौरान गुटबाजी सामने आई है. यहां पर बीजेपी नेताओं ने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विनय सहस्त्रबुद्धे और क्षेत्रीय सांसद रोडमल नागर के कार्यक्रम में नाराजगी जाहिर की. इस दौरान नेताओं की आपस में ही बहसबाजी करते हुए वीडियो भी वायरल हो गया है. बताया जा रहा है कि नाराजगी जाहिर करने वाले नेताओं ने पार्टी कार्यक्रमों में उपेक्षाओं और सम्मान नहीं मिलने का आरोप लगाते हुए तीखी नोंकझोंक की है.

ये भी पढ़ें: 'लव जिहाद' पर सख्त दिखे मुख्यमंत्री शिवराज, भरी सभा में बोल गए बहुत बड़ी बात

समझाने के बाद खत्म हुई कहासुनी
वरिष्ठ नेताओं के समझाने के बाद आपस में नेताओं की कहासुनी खत्म हुई. जानकारी के अनुसार नाराजगी जाहिर करने वाले नेताओं में जिले के बीजेपी समर्थित नगर परिषदों के अध्यक्ष प्रतिनिधि भी शामिल थे. इनमें से कुछ समय पूर्व निर्दलीय विधायक के साथ बीजेपी में शामिल होने वाले नेता भी थे, जिनका आरोप था कि पार्टी में उन्हें उचित सम्मान नहीं दिया जा रहा है और उनकी उपेक्षा की जा रही है. हालांकि इस  मामले पर अभी किसी वरिष्ठ नेता की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

भाजपा का महाजनसंपर्क अभियान
भाजपा केंद्रीय नेतृत्व के यानि की पीएम मोदी के 9 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में भाजपा महाजनसंपर्क अभियान चला रही है. इसके तहत शीर्ष नेतृत्व के पदाधिकारी औऱ केंद्रीय मंत्री मंडल प्रदेश भर की विधानसभाओं का दौरा कर रहे हैं. इस दौरान नेता जनता के साथ बैठक करके केंद्र सरकार और राज्य सरकार की उपलब्धियों को लोगों से गिना रहे हैं और इस बारे में उनसे बता रहे हैं.

इसी के तहत आज पार्टी के वरिष्ठ नेता और भारतीय सांस्कृतिक संबंध परिषद के अध्यक्ष डॉ. विनय सहस्त्रबुद्धे और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मराण्डी राजगढ़ व्यावरा सहित कई जगहों पर लोगों से मुलाकात करके उन्हें संबोधित करेंगे.

 

Trending news