लड़कियों ने समोसा खाने से किया मना, भड़का दुकानदार, फिर दे-दना-दन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2409633

लड़कियों ने समोसा खाने से किया मना, भड़का दुकानदार, फिर दे-दना-दन

MP News: रीवा के सिरमौर चौराहे पर एक समोसा दुकानदार ने समोसा न खाने पर तीन लड़कियों की पिटाई कर दी. स्थानीय लोगों ने मामला शांत कराया और पुलिस को सूचना दी, जिस पर पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई और शिकायत दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है.

लड़कियों ने समोसा खाने से किया मना, भड़का दुकानदार,  फिर दे-दना-दन

Madhya Pradesh News In Hindi: मध्यप्रदेश के रीवा जिले में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. शहर के सिरमौर चौराहे पर एक दुकानदार ने समोसा न खाने पर तीन लड़कियों के साथ जमकर मारपीट की. लड़कियों ने दुकानदार से समोसा लिया था और बाद में अपने दोस्तों के लिए भी समोसा मंगाया था. लेकिन जब उनके दोस्त दूसरी दुकान से समोसा ले आए तो दुकानदार नाराज हो गया और उसने लड़कियों के साथ गाली-गलौच और मारपीट शुरू कर दी. स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव किया और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलाया और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: रीवा में डॉक्टर की पीट पीट कर हत्या, महिला से छेड़छाड़ का था आरोप, तीन गिरफ्तार

समोसे को लेकर मारपीट!
बता दें कि यह बवाल उस समय शुरू हुआ जब अमहिया थाना अंतर्गत सिरमौर चौराहे में सड़क किनारे लगे समोसे के ठेले से कुछ छात्राओं ने समोसे खाए और अपने अन्य दोस्तों के लिए भी समोसे का ऑर्डर दिया. लेकिन बाद में आए दोस्त समोसे खाने के लिए दूसरी दुकान पर चले गए, जिस पर गुस्साए दुकानदार ने पहले तो गाली-गलौज की और विरोध करने पर छात्राओं की पिटाई शुरू कर दी. स्थानीय लोगों ने माहौल को शांत कराया और पुलिस को सूचना दी, जिस पर पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई और शिकायत दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: रीवा में निजी स्कूल के फरमान ने मचाया बवाल, बजरंगदल का प्रदर्शन, CM से कार्रवाई की मांग

रीवा में डॉक्टर की पीट-पीट कर हत्या
इससे पहले रीवा शहर में एक डॉक्टर की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया था. रीवा के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के पद्मधर कॉलोनी स्थित न्यू संकल्प नशा मुक्ति केंद्र पर कुछ लोग पहुंचे थे और डॉ.रुद्र सेनगुप्ता की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. उन्हें गंभीर हालत में संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान डॉक्टर की मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में नशा मुक्ति केंद्र के संचालक समेत पांच लोगों को आरोपी बनाया था. बता दें कि मृतक डॉक्टर पर एक महिला से छेड़छाड़ का आरोप था. 

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news