Indore News: लिव- इन में रह रही महिला ने बनाया धर्म बदलने का दबाव, आहत होकर युवक ने की आत्महत्या
Advertisement

Indore News: लिव- इन में रह रही महिला ने बनाया धर्म बदलने का दबाव, आहत होकर युवक ने की आत्महत्या

Indore Suicide Case: इंदौर (Indore News) में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. बता दें कि यहां पर एक युवक ने धर्म परिवर्तन के दबाव की वजह से आत्महत्या कर लिया. 

Indore News: लिव- इन में रह रही महिला ने बनाया धर्म बदलने का दबाव, आहत होकर युवक ने की आत्महत्या

Indore News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.  जहां लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे एक युवक पर उसकी प्रेमिका ने धर्म बदलने का इतना दबाव बनाया कि इससे आहत होकर आत्महत्या (Indore Suicide) करने पर मजबूर हो गया. मृतक युवक ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दी है, अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. वहीं मृतक के परिजनों ने महिला पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक युवक राजा पेशे से ड्राइवर था वह अपनी पहली पत्नी अंजना और तीन बच्चों से अलग रहने लगा था. बताया जा रहा है कि उसकी पत्नी और उसका बहुत विवाद होता था. जिसकी वजह से दोनों में दूरियां बन गई.

लिव-इन में रहने लगा
अक्सर विवाद होने के कारण पत्नी से अलग हो गया. इसके बाद युवक की नजदीकियां दूसरे धर्म की महिला रानी से बढ़ने लगी और दोनों लिव - इन में रहना शुरू कर दिया. परिजनों ने युवक के इस फैसले का विरोध भी किया मगर राजा महिला से प्रेम होने की वजह से परिजनों की बात नहीं माना. 

ये भी पढ़ें: Rubber Plant Benefits: इस दिशा में रबर प्लांट लगाने से आती है पॅाजिटिव एनर्जी, जानिए इसके फायदे

धर्म बदलने को लेकर हुआ विवाद
बताया जा रहा है कि युवक और महिला के बीच विवाद की स्थिति तब बनी जब महिला ने धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया और यही मौत का कारण बन गया.  मृतक के भाई ने महिला पर आरोप लगाया कि रानी किसी और धर्म की है और वह लगातार धर्म को बदलने का आरोप लगा रही थी. 

इसके परिजनों का आरोप है कि महिला परिवार से अलग घर लेने के लिए राजा के ऊपर दबाव बना रही थी. राजा के पास पैसे न होने पर ये दबाव परिजनों पर भी बनाया गया जिसकी वजह से राजा परेशान रहने लगा.

परिजनों के मुताबिक बीती रात को युवक ने अपनी मां को घर से बाहर जाने के लिए कहा और फिर अपने कमरे में चला गया. जब मां घर से वापस लौटी तो युवक को फांसी पर झूलते देख दंग रह गई. आस पास के लोगों से उसकी मां ने मदद मांगी लेकिन किसी ने कोई मदद नहीं की, बताया जा रहा है कि रिश्तेदारों ने राजा को फंदे से उतारा और फिर अस्पताल लेकर गए जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस टीम ने धर्म बदलने को लेकर जांच शुरू कर दी है. 

Trending news