IND VS AUS: MP के क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी! विश्वकप से पहले इंदौर में टकराएगी भारत - ऑस्ट्रेलिया
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1795840

IND VS AUS: MP के क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी! विश्वकप से पहले इंदौर में टकराएगी भारत - ऑस्ट्रेलिया

Indore News: मध्य प्रदेश के निवासियों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. बता दें कि आने वाले सितंबर में ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच इंदौर (Indore Cricket News)के होलकर स्टेडियम में मैच खेला जाएगा. 

IND VS AUS: MP के क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी! विश्वकप से पहले इंदौर में टकराएगी भारत - ऑस्ट्रेलिया

IND VS AUS: मध्य प्रदेश (MP News) के क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. बता दें कि आने वाले सितंबर में इंदौर के होलकर स्टेडियम (Holkar Stadium News) को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले वनडे मैचों की मेजबानी मिली है. ये खबर उस सामने आई है जब इंदौर के फैंस विश्व कप की मेजबानी न मिलने की वजह से काफी नाखुश थे. आइए जानते हैं कि कब खेला जाएगा यहां पर मैच. 

इस दिन खेला जाएगा मैच 
विश्वकप से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम इंडिया के दौरे पर आएगी. यहां पर खेली जाने वाली वनडे सीरीज में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का दूसरा वनडे मैच खेला जाएगा. इस मैच की मेजबानी इंदौर का होलकर स्टेडियम करेगा. बता दें कि ये मैच 24 सितंबर को खेला जाएगा.

 

 

अफगानिस्तान के खिलाफ भी है मैच 
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के अलावा बता दें कि अगले साल यानि की 2024 में इंदौर के होलकर स्टेडियम को अफगानिस्तान के खिलाफ वनडे मैचों की मेजबानी मिली है. बता दें कि क्रिकेट इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है जब अफगानिस्तान मध्य प्रदेश में मैच खेलने आएगी.

विवादों में रही है पिच 
इंदौर होलकर स्टेडियम की पिच का विवादों से नाता रहा है. बता दें कि यहां खेली गई बार्डर गावस्कर ट्राफी के दौरान पिच को लेकर काफी ज्यादा विवाद हुआ था. इसके बाद स्टेडियम की पिच को 3 माइनस प्वांइट दिए गए थे. हालांकि फिर बीसीसीआई ने अपील की थी और इसके बाद आईसीसी ने अपने निर्णय में बदलाव करते हुए 1 माइनस प्वाइंट दिया गया था.

ये भी पढ़ें: IND VS WI: वेस्टइंडीज टेस्ट से निकले ये युवा सितारे, जिन पर टिका है टीम इंडिया का भविष्य

नहीं मिली विश्वकप की मेजबानी 
इस साल होने वाले विश्वकप के शेड्यूल के जारी होने के पहले कहा जा रहा था कि होलकर स्टेडियम को भी विश्वकप की मेजबानी मिल सकती है. एमपी और इंदौर के क्रिकेट फैंस काफी ज्यादा उम्मीदें लगाए हुए थे, लेकिन विश्वकप की मेजबानी न मिलने की वजह से लोगों में काफी निराशा हुई थी. 

 

Trending news