IRE VS IND Dream11 Prediction: आयरलैंड के खिलाफ दूसरा मुकाबला आज, इन खिलाड़ियों पर आप लगा सकते हैं दांव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1831227

IRE VS IND Dream11 Prediction: आयरलैंड के खिलाफ दूसरा मुकाबला आज, इन खिलाड़ियों पर आप लगा सकते हैं दांव

IRE VS IND Dream11: भारत और आयरलैंड (India vs Ireland) के बीच आज टी 20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा. बता दें कि ये मैच द विलेज स्टेडियम (The Village Stadium) में होगा. 

IRE VS IND Dream11 Prediction: आयरलैंड के खिलाफ दूसरा मुकाबला आज, इन खिलाड़ियों पर आप लगा सकते हैं दांव

IRE VS IND Dream11: भारत और आयरलैंड (India vs Ireland) के बीच  आज टी 20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा. पहले मुकाबले की बात करें तो भारतीय टीम ने डकवर्थ लुइस नियम से 2 रनों से जीत हासिल की थी. बता दें कि चोट के बाद वापसी कर रहे तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने पहले मुकाबले में अच्छी गेंदबाजी करते हुए दो विकेट चटकाए थे. आगामी एशिया कप (Asia Cup 2023) को देखते हुए ये सीरीज काफी अहम है, अगर आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं.

इन पर होगी निगाहें
आयरलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे मुकाबले की बात करें तो वापसी कर रहे और कैप्टन जसप्रीत बुमराह पर सबकी निगाहें रहेंगी. जिन्होंने पहले मुकाबले में शानदार दो विकेट हासिल चटकाए थे, उनके अलावा रवि विश्नोई और प्रसिद्ध कृष्णा के भी हाथ दो- दो सफलता लगी थी. दूसरे मुकाबले की बात करें तो टीम में मौजूद तिलक वर्मा, यशस्वी जायसवाल पर भी लोगों की नजरें होंगी. इसके अलावा सेलेक्टर की निगाहें संजू सैमसन पर भी टिकी है.

 

 

पिच रिपोर्ट
आयरलैंड के खिलाफ दूसरा मुकाबला भी द विलेज स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो ये पिच बल्लेबाजों के लिए जानी जाती है. यहां पर हुए अब तक के मुकाबलों को देखें तो पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ज्यादा तर मैच जीतते हुए आई है. दूसरे मुकाबले में भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं. दूसरे मुकाबले में भी बारिश होने की भी संभावनाएं है. जिसकी वजह से मैच भी प्रभावित हो सकता है. हालांकि अगर सब कुछ ठीक रहा तो बल्लेबाजों की यहां पर मौज रहने वाली है. अगर टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करती है तो बड़ा स्कोर देखने को मिल सकता है. 

ये भी पढ़ें: खान सर की इन बातों में छिपा है सफलता का राज, जानें यहां

ड्रीम टीम
कैप्टन - यशस्वी जायसवाल,
उप कैप्टन - अर्शदीप सिंह
ऑलराउंडर- सी कैंफर, जी डॅाक्रेल
विकेटकीपर- संजू सैमसन
बल्लेबाज-  ऋतुराज गायकवाड़,  तिलक वर्मा,  एच टेक्टर, 
गेंदबाज-  रवी विश्नोई, जसप्रीत बुमराह, सी युंग

ये भी पढ़ें: हरियाली तीज पर कर लें बेलपत्र पौधे का खास उपाय, मिल जाएगा मनचाहा फल

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news