ज्योतिरादित्य सिंधिया उज्जैन सड़क हादसे में घायल बच्चों से मिलने पहुंचे, 4 की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1314589

ज्योतिरादित्य सिंधिया उज्जैन सड़क हादसे में घायल बच्चों से मिलने पहुंचे, 4 की हालत गंभीर

उज्जैन जिले में आज भीषण सड़क हादसे 4 स्कूली बच्चों की मौत हो गई है. जबकि 11 से ज्यादा बच्चे घायल है, जिनमें चार की स्थिति गंभीर बनी हुई है. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने घायल बच्चों का हाल जाना है और उनके परिजनों से मुलाकात कर डॉक्टरों को बेहतर इलाज के निर्देश दिए हैं.

ज्योतिरादित्य सिंधिया उज्जैन सड़क हादसे में घायल बच्चों से मिलने पहुंचे, 4 की हालत गंभीर

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन। उज्जैन के नागदा में आज एक सड़क हादसे में चार स्कूली बच्चों की मौत हो गई, जबकि कई बच्चे घायल हो गए, जिनका उज्जैन में इलाज चल रहा है. उज्जैन पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया घायल बच्चों से मुलाकात के लिए पहुंचे. जहां उन्होंने बच्चों को परिजनों से भी मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने डॉक्टरों से घायल बच्चों के बेहतर से बेहतर इलाज करने के निर्देश देते हुए हर संभव मदद की बात कही है. बता दें कि इस घटना के बाद उज्जैन जिले के अलग-अलग अस्पतालों 11 बच्चों सहित दो ड्राइवर भर्ती है. जिनमें चार बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

सिंधिया ने परिजनों से की मुलाकात 
उज्जैन के ऑर्थो अस्पताल में कई बच्चों का इलाज चल रहा है. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अस्पताल पहुंचकर बच्चों का हाल जाना और उनके परिजनों से भी बातचीत की. सिंधिया ने डॉ और घायलों के परिजनों से चर्चा की और बेस्ट ट्रीटमेंट निर्देश देते हुए कहा शासन पूरी मदद करेगा. 

चार बच्चों की स्थिति गंभीर 
इस दौरान सिंधिया ने दिवंगत हुए चारों बच्चों को श्रद्धांजलि दी और उनके परिवार को इस कुठाराघात से उभरने की हिम्मत मीले भगवान से कामना की. डॉक्टर अविनाश बुंदिवाला ने जानकरी देते हुए बताया कि " ऑर्थो अस्पताल में अभी 4 बच्चे भर्ती हैं बाकी के अन्य अस्पतालों में भर्ती है. सिंधिया ने हर संभव मदद की बात कही है, लेकिन हमारे यहां भर्ती प्रियांशी, हिमांशु, अक्षत और इशिका नामक चार बच्चे में से एक बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है.  संभवत 24 घण्टे के अंदर रिपोर्ट अनुसार रेफर करने की स्तिथि बन सकती है. 

सुबह सात बजे हुए हादसा 
हादसा उज्जैन जिले की नागदा तहसील के नागदा उन्हेल हाइवे रोड पर हुआ. जहां सुबह 7.30 बजे हतईपालकी गांव के पास नागदा के फातिमा स्कूल के बच्चों को लेकर तूफान गाड़ी स्कूल जा रही थी. इसी दौरान इसकी ट्रक से टक्कर हो गई. घटना में 4 बच्चों की मौत हो गई है. वहीं 11 बच्चे घायल हुए हैं. हादसे के वक्त तूफान गाड़ी में कुल 15 बच्चे सवार थे. घायलों में कई बच्चों की हालत गंभीर है. घायलों को उज्जैन के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. 

हादसा कितना भयानक था, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बच्चों को ले जा रही तूफान गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. घटना की सूचना पाकर जिला कलेक्टर आशीष सिंह और एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ला के साथ ही एडिशनल एसपी आकाश भूरिया और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. घटना के बाद एंबुलेंस नहीं मिलने के कारण घायलों को बस में अस्पताल पहुंचाया गया. घायलों में तीन बच्चों की हालत गंभीर है, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए इंदौर रेफर कर दिया गया है. फिलहाल 11 बच्चों का इलाज चल रहा है, जिनमें चार की हालत गंभीर है.

Trending news