कमलनाथ का BJP प्रदेश अध्यक्ष पर तंज, बोले- जब वे निक्कर पहनना सीख रहे थे, तब मैं सांसद था
Advertisement

कमलनाथ का BJP प्रदेश अध्यक्ष पर तंज, बोले- जब वे निक्कर पहनना सीख रहे थे, तब मैं सांसद था

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को पर जमकर हमला बोला. शिवराज सिंह चौहान को लेकर कमलनाथ ने कहा कि वह जेब में नारियल लेकर चलते हैं, जहां मर्जी आए वहीं फोड़ देते हैं.

खंडवा की सभा को संबोधित करते कमलनाथ

प्रमोद सिन्हा/खंडवा: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को पर जमकर हमला बोला. शिवराज सिंह चौहान को लेकर कमलनाथ ने कहा कि वह जेब में नारियल लेकर चलते हैं, जहां मर्जी आए वहीं फोड़ देते हैं. इन उपचुनावों में होने वाली सभाओं में वह 100 झूठ बोलेंगे. 16 सालों में 22 हजार घोषणाएं की हैं, जिनका फायदा जनता को नहीं मिला. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पर तंज कसते हुए कमलनाथ ने कहा कि जब वह निक्कर पहनना सीख रहे थे तब से मैं सांसद हूं. वह मुझसे सवाल पूछते हैं? कमलनाथ ने भाजपा के नेताओं से कहा कि वह जनता को मूर्ख बनाना छोड़ें और 16 सालों का हिसाब दें.

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ खंडवा में कांग्रेस के उम्मीदवार ठाकुर राज नारायण सिंह के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. खंडवा की चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. कमलनाथ ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 16 सालों में 22 हजार घोषणाएं की हैं. कमलनाथ नहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह को तो एक्टिंग करने मुंबई जाना चाहिए. वहां पर शाहरुख खान और सलमान खान को भी नीचा दिखा देंगे. कमलनाथ ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पर तंज कसा. 

सीएम शिवराज का बड़ा बयान, एमपी में नहीं होगा बिजली संकट, कमलनाथ सिर्फ ट्वीट करते हैं

BJP में एक भी स्वतंत्रता सेनानी नहीं, बातें राट्रवाद की
कमलनाथ ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की आंखें और कान नहीं चलते सिर्फ मुंह चलता है. उन्होंने कहा मुंह चलाना और प्रदेश चलाने में बहुत अंतर होता है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के बारे में उन्होंने कहा कि वह मुझे से सवाल पूछते हैं. उन्होंने कहा जब वह निक्कर पहनना शुरू किए थे तब वह सांसद थे. कमलनाथ ने केंद्र सरकार पर भी हमला बोला और कहा कि जो देश चला रहे हैं उनकी पार्टी में एक भी स्वतंत्रता संग्राम सेनानी नहीं है, और राष्ट्रवाद की बात करते हैं.

अरुण यादव ने जनता से कहा- मेरी लाज रखना
कमलनाथ ने कहा कि मोदी ने किसानों को 15 लाख रुपए देने, किसानों की आय दोगुनी करने और दो करोड़ लोगों को रोजगार देने की बात कही थी, लेकिन सब झूठी निकलीं. सभा में मौजूद अरुण यादव ने कमलनाथ को पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का तीसरा बेटा बताया. अरुण यादव ने उपस्थित जनसमूह को कहा कि मेरी इज्जत, नाक और पगड़ी आपके सुपर्द है. कांग्रेस के पक्ष में मतदान करना और मेरी लाज बचा लेना.

कांग्रेस ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट से हटाया इस नेता का नाम, बीजेपी बोली- धनी वकील से केस हारा दलित नेता

Trending news