सीएम शिवराज का बड़ा बयान, एमपी में नहीं होगा बिजली संकट, कमलनाथ सिर्फ ट्वीट करते हैं
Advertisement

सीएम शिवराज का बड़ा बयान, एमपी में नहीं होगा बिजली संकट, कमलनाथ सिर्फ ट्वीट करते हैं

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश में बिजली संकट को लेकर कहा कि प्रदेश में बिजली का कोई संकट नहीं है. 

सीएम शिवराज और कमलनाथ

भोपालः मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कश्मीर में आंतकवादियों के हमले में शहीद हुए जवानों पर को श्रद्धाजंलि दी. सीएम कहा कि आतंकवादियों से जूझते हुए कल अपने वीर जवानों ने बलिदान दिया है, उनका बलिदान खाली नहीं जाएगा. इन वीर जवानों के चरणों में वह श्रद्धा के सुमन अर्पित करता हे. इस दौरान सीएम ने मध्य प्रदेश में बिजली संकट पर बड़ा बयान दिया तो वही उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. 

मध्य प्रदेश में बिजली संकट नहीं 
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश में बिजली संकट को लेकर कहा कि ''प्रदेश में बिजली का कोई संकट नहीं है. जबकि न ही बिजली का संकट आने दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि जिन जगहों पर पानी की कमी थी वहां पानी की आपूर्ति की जा रही है. बिजली संकट को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक हुई है, प्रदेश में बिजली की कोई समस्या नहीं है.''

कमलनाथ सिर्फ ट्वीट करते हैं 
सीएम शिवराज ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि ''प्रदेश में कोई घटना हो जाए तो कमलनाथ को मजा आता है, उन्हें बस मौका चाहिए निशाना बनाने का. जब कोई संकट आता है, बाढ़ आती है तो वह खुश होते हैं. कहीं पानी के कारण कोयले की खदान पूरी क्षमता से काम नहीं करती तो उनको फिर मजा आने लगा है. जनता के संकट से उन्हें कोई लेना देना नहीं है. सीएम शिवराज ने कहा कि जब जनता परेशान होती है तब कमलनाथ को आनंद आता है. क्योंकि वह कुछ नहीं करते सिर्फ ट्वीट करते हैं. जनता की समस्याओं से उनका कोई लेना-देना नहीं रहा है.''

सीएम ने कहा कि जनता कांग्रेस और कमलनाथ की इस राजनीति को समझती है, क्योंकि उनकी दृष्टि ही ऐसी है कि कही कुछ गड़बड़ दिख जाए. बस पर उन्होंने निशाना साधना शुरू किया. सीएम शिवराज ने कहा कि समस्या आती है तो समाधान के उपाय हम खोजते हैं. लेकिन कमलनाथ निशाना साधते है. 

बिजली संकट की आशंका 
दरअसल, बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश में जल्द ही बिजली संकट गहरा सकता है. क्योंकि प्रदेश में कोयले की कमी बताई जा रही है. कोयले की कमी की चलते मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हाईलेवल मीटिंग भी बुलाई थी. हालांकि आज उन्होंने प्रदेश में बिजली संकट नहीं होने की बात कही है. 

कश्मीर में कभी कामयाब नहीं होगा आतंकवाद 
वहीं कश्मीर घाटी में फिर से आम लोगों को निशाना बनाने पर कहा कि यह आतंकवादियों की कायराना हरकत है. आंतकियों ने जिस तरह की हरकत की है उससे वह यह न समझे कि वह लोगों को आतंकित करने में कामयाब हो जाएगे. आतंकवादियों को करारा जवाब मिलेगा. 

ये भी पढ़ेंः जोबट उपचुनाव: निर्दलीय दिग्गज नेता का U-Turn, अब कांग्रेस-बीजेपी में टक्कर, लेकिन पंजा हुआ मजबूत

WATCH LIVE TV

Trending news