MP News: अतिथि विद्वानों को मिला कमलनाथ का साथ, ट्वीट करके कह दी ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1674910

MP News: अतिथि विद्वानों को मिला कमलनाथ का साथ, ट्वीट करके कह दी ये बड़ी बात

Kamal Nath targeted Cm Shivraj: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh)के पूर्व सीएम कमलनाथ ने एक बार फिर सीएम शिवराज सिंह के ऊपर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट करके सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप लगाया है.

MP News: अतिथि विद्वानों को मिला कमलनाथ का साथ, ट्वीट करके कह दी ये बड़ी बात

MP News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में इसी साल विधानसभा चुनाव है इसे लेकर के भाजपा (BJP) कांग्रेस (Congress) एक दूसरे पर तंज कसने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही है. आए दिन देखा जाता है कि कमलनाथ (kamalnath)और शिवराज (CM Shivraj) एक दूसरे पर आरोप लगाते हैं. इसी कड़ी में सूबे के पूर्व सीएम कमलनाथ ने अतिथि विद्वानों (अतिथि टीचर ) को लेकर सीएम शिवराज के ऊपर ट्वीट करके तंज कसा है.

कमलनाथ ने साधा निशाना
पूर्व सीएम और पीसीसी प्रमुख कमलनाथ ने ट्वीट करके एमपी सरकार के ऊपर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि बड़ी संख्या में अतिथि विद्वान राजधानी भोपाल में अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. मूसलाधार बारिश के बीच वे मुख्यमंत्री से सिर्फ यही मांग कर रहे हैं कि जो वादा उन्होंने अतिथि विद्वानों से किया था, उसे पूरा करें. साथ ही साथ लिखा कि प्राप्त जानकारी के अनुसार एक महिला अतिथि विद्वान बेहोश भी हो गई हैं.

भाजपा पर कसा तंज
कमलनाथ ने आगे लिखा कि मुख्यमंत्री जी मैं जानता हूं कि आप आजकल जनता के मन की बात सुनने की जगह किसी और के मन की बात सुन रहे हैं. लेकिन आपसे निवेदन है कि अतिथि विद्वान मध्यप्रदेश के भविष्य का निर्माण करते हैं, उनके साथ वादाखिलाफी किसी भी राजनीतिक शुचिता के खिलाफ है. आपको तत्काल उनकी न्यायोचित मांगों पर कार्यवाही करनी चाहिए.

अतिथि विद्वानों की मांग
बता दें कि पिछले दो दशकों से ज्यादा समय अतिथि विद्वान सरकारी महाविद्यालयों  में अपनी सेवा दे रहे हैं. ये उन सरकारी विद्यालयों में बच्चों को पढ़ा रहे हैं जहां पर सरकारी पद रिक्त है. ऐसे में ये लंबे समय से नियमितीकरण की मांग कर रहे हैं. बता दें कि हाल में ही इसे लेकर इन्होंने सीहोर से लेकर भोपाल तक पदयात्रा निकाली थी. 

अब भोपाल में नियमितीकरण की मांग कर रहे हैं. बता दें कि इससे पहले भी भोपाल के नीलम पार्क में अतिथि विद्वानों का प्रदर्शन हुआ था, जिन्होंने सरकार से कोई न कोई रास्ता निकालने की मांग की थी.

Trending news