MP News Today Live: बीजेपी के स्थापना दिवस पर देशभर में कार्यक्रम, हनुमान जयंती की धूम
Advertisement

MP News Today Live: बीजेपी के स्थापना दिवस पर देशभर में कार्यक्रम, हनुमान जयंती की धूम

MP News Live 6 April 2023: आज पूरे देश के साथ ही मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में भी दो उत्सव की धूम दिखेगी. एक हनुमान जयंती (Hanuman Jayanti) और दूसरा बीजेपी का स्थापना दिवस. एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) उज्जैन और ग्वालियर में रहेंगे. छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) जशपुर के दौरे पर रहेंगे. 

live news madhya pradesh chhattisgarh
LIVE Blog

Live News Today 6 April 2023: आज बीजेपी अपना स्थापना दिवस मना रही है. इसे लेकर देश सहित मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में भी कई कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं. साथ ही हनुमान जयंती (Hanuman Jayanti) भी आज मनाई जा रही है. आज एमपी सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) उज्जैन और ग्वालियर में रहेंगे. छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) जशपुर के दौरे पर रहेंगे.  इसके साथ ही आज मौसम कैसा रहेगा और बाकि हलचल क्या रहेगी लाइव ब्लॉग में देखते रहिए

06 April 2023
14:21 PM

हनुमान जयंती के मौके पर पीसीसी कार्यालय भोपाल में सुंदर कांड पाठ का आयोजन किया गया. यहां पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे. जबकि पीसीसी प्रमुख कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में हनुमान जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में रहे.

14:03 PM

Raipur News: PM मोदी के भाषण जैसे हनुमान जी दुष्टों का नाश करते थे वैसे भाजपा भ्रष्टाचारियों का नाश करते हैं के सवाल पर छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल ने पलटवार कर कहा 'हनुमान जी तो सबके हैं, ज्ञान शक्ति और भक्ति के भंडार हैं, उनके बराबर कोई नहीं. अन्याय करने वाले को सजा वो देते हैं, भाजपा में जाकर भ्रष्टाचार मुक्त होने वाले को भी हनुमान जी सज़ा देंगे'

12:35 PM

Kamalnath On BJP: कमलनाथ के बयान पर सियासी उबाल आ रहा है. उन्होंने कहा था 'आप लोग छिंदवाड़ा संभालिए, मैं प्रदेश देखता हूं. आप उत्तेजित मत होना, वो लोग ये चाहते हैं. आप देख ही रहे हैं, बीजेपी कैसे पूरे देश में दंगा फसाद करवा रही है!!! इसपर शिवराज सिंह ने पलटवार कर ये बायन दिया 

11:50 AM

CM Shivraj Singh On Kamalnath: पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ पर सीएम शिवराज ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा एमपी में कहां दंगे हो रहे हैं. डर दिखाओ वोट पाओ की राजनीति कर रहे हैं कमलनाथ. एमपी शान्ति का टापू है, मैं उनके इस बयान की निंदा करता हूँ. इससे उनकी कुटिलता जाहिर हो रही है. एक तरफ वह हनुमान भक्त होने का प्रचार करवाते हैं. दूसरी ओर रोजा इफ्तार में जाकर दंगे फसाद की बात करते हैं. क्या कहना चाहते हैं.. इस नाम पर वो सबको इकठ्ठा कर वोट हासिल करना चाहते हैं.

11:33 AM

Hanuman Jayanti 2023: पीएम मोदी ने देश को बधाई देते हुए कहा आप सभी को हनुमान जयंती की ढेरों शुभकामनाएं. इस पावन पर्व पर भगवान हनुमान के चरणों में वंदन के साथ मैं हर किसी के कल्याण की कामना करता हूं.

11:10 AM

Chhattisgarh Accident News: सक्ती जिले में ट्रक की चपेट में आए दो मोटरसायकाल सवार. दोनों की मौके पर मौत हो गई. टक्कर के बाद दोनों की ट्रक के नीचे घसीटने से मौत हुई. डभरा चंद्रपुर मुख्यमार्ग में हादसा हुआ है. अक्रोशित ग्रामीणों ने डभरा चंद्रपुर मार्ग में चक्का जाम किया. एक्सीडेंट के बाद मौके पर पुलिस मौजूद है. ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया था, जिसकी तलाश की जा रही है

10:58 AM

हनुमान जयंती की धूम
मध्यप्रदेश के मंदसौर में तलाई वाले बालाजी मंदिर में हनुमान जयंती की धूम देखने को मिल रही है. यहां पर बड़ी संख्या में श्रद्धालु सुबह से ही आने लगे हैं. इस मौके जगह- जगह पर भंडारे का भी आयोजन किया जा रहा है.

10:49 AM

MP कोरोना अपडेट
एमपी में कोरोना के केस में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है. पिछले 24 घंटे में भोपाल में 15 और इंदौर में 6 नए मरीज सामने आए हैं. इसके अलावा प्रदेश में एक्टिव केस की संख्या 100 के पार हो गई है.

10:45 AM

- सामाजिक न्याय हमारे लिए राजनीतिक नारेबाजी का हिस्सा नहीं बल्कि हमारे लिए Article of Faith है.

10:43 AM

-भाजपा सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास और सबका प्रयास के मंत्र के साथ काम कर रही है. सामाजिक न्याय और सशक्तिकरण को हमने हमेशा अपने हृदय और कार्यशैली में सर्वोच्च प्राथमिकता दी है. 

10:39 AM

- भाजपा ने लोकतंत्र की कोख से जन्म लिया है. लोकतंत्र के 'अमृत' से पोषित हुई है. संविधान और लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए पार्टी समर्पित है.

10:28 AM

भाजपा स्थापना दिवस पर बोले पीएम मोदी. कहा 'एक भारत, श्रेष्ठ भारत' भारतीय जनता पार्टी का मंत्र और लक्ष्य रहा है. 
 

Trending news