भाजपा ने की अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा, नरोत्तम मिश्रा बोले- सरकार इस दिन सदन में चर्चा के लिए है तैयार
Advertisement

भाजपा ने की अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा, नरोत्तम मिश्रा बोले- सरकार इस दिन सदन में चर्चा के लिए है तैयार

मध्य प्रदेश में विधानसभा शीतकालीन सत्र में कांग्रेस के अविश्वास प्रस्ताव लाने को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि कांग्रेस ने अविश्वास प्रस्ताव के लिए जो आरोप पत्र दिया है उसमें कोई दम नही है. सरकार इस पर चर्चा के लिए तैयार है.

भाजपा ने की अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा, नरोत्तम मिश्रा बोले-  सरकार इस दिन सदन में चर्चा के लिए है तैयार

आकाश द्विवेदी/भोपालः मध्य प्रदेश में सोमवार से विधानसभा का शीतकालीन सत्र शुरू हो गया है. जिसमें कांग्रेस अविश्वास प्रस्ताव लाने की बात कह चुकी है. वहीं भाजपा विधायक दल की बैठक में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा हुई. इस दौरान सरकार के प्रवक्ता व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि भाजपा विधायक दल की बैठक में सभी सम्मानित सदस्यों ने सदन में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के लिए सहमति जताई है. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के लिए जो तारीख तय करेंगे, सरकार उस दिन सदन में चर्चा के लिए तैयार है.

जानिए क्या कहा गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने!
सरकार के प्रवक्ता गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपने बयान में कहा कि सरकार शीतकालीन सत्र को लेकर बैठक बुलाई है. कांग्रेस ने अविश्वास प्रस्ताव के लिए जो आरोप पत्र दिया है उसमें कोई दम नही है. उन्होंने कहा कि 9 साल पहले अविश्वास प्रस्ताव दिया था क्या हुआ? अब भी कल देखिए क्या होता है? कांग्रेस के लोगों को ही कांग्रेस पर भरोसा नहीं है. वहीं कमलनाथ के कुर्सी को लेकर सदन में स्पीच पर गृहमंत्री ने कहा कि कार्यकर्ताओ को मन बहलाने के बयान दे रहे है. कांग्रेस खत्म हो रही है. 28 उपचुनाव में भी दम भरा नतीजों ने हवा निकाल दी थी. कमलनाथ कहते थे सीएम हाउस में झंडा फहराउंगा अब वैसे कुर्सी का कह रहे हैं.

जानिए क्या कहा नेता प्रतिपक्ष ने!
गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में सोमवार से ही विधानसभा का शीतकालीन सत्र शुरू हो गया है. जिसमें कांग्रेसराज्य सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने का ऐलान कर चुकी है. वहीं बीजेपी ने कांग्रेस कांग्रेस को 9 साल पहले लाए गए अविश्वास प्रस्ताव की याद दिला दी, जिस पर नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह भड़क गए. गोविंद सिंह ने कहा कि 9 साल पहले विपक्ष के एक सदस्य के दल बदलने के कारण अविश्वास प्रस्ताव गिरा था. इस बार सदन में पूरी ताकत से सरकार को घेरने का प्लान है. गोविंद सिंह ने कहा कि मध्य प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है. मुद्दों को लेकर हम चर्चा चाहते हैं लेकिन सरकार तोड़ने की राजनीति करती है. 

ये भी पढ़ेंः MP News: मध्य प्रदेश के प्रशासन में फिर बड़ा फेरबदल, इन IAS अधिकारियों का हुआ तबादला

Trending news