MP News: सीहोर ने फिर मारी बाजी; इस मामले में हासिल किया पहला स्थान, दूसरे नंबर पर रहा विदिशा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2345545

MP News: सीहोर ने फिर मारी बाजी; इस मामले में हासिल किया पहला स्थान, दूसरे नंबर पर रहा विदिशा

MP News: मध्य प्रदेश सरकार लगातार जनता के हितों में काम कर रही है. इसी बीच सीएम हेल्पलाइन शिकायतों के निराकरण के मामलों को लेकर एक रिपोर्ट आई है. जिसमें सीहोर जिले ने बाजी मारी है. जबकि दूसरे स्थान पर ये जिला रहा. 

MP News: सीहोर ने फिर मारी बाजी; इस मामले में हासिल किया पहला स्थान, दूसरे नंबर पर रहा विदिशा

MP News: मध्य प्रदेश की मोहन सरकार लगातार जनता के हितों में काम कर रही है. आए दिन देखा जाता है कि सीएम जनता के हितों को ध्यान में रखकर फैसले लेते हैं. इसी बीच प्रदेश के सीहोर जिले से एक अच्छी खबर सामने आई है. बता दें कि सीएम हेल्पलाइन शिकायतों के निराकरण के मामले में सीहोर जिले ने फिर सफलता हासिल की है और पहला स्थान हासिल किया है. सीहोर में  79.63 बेटेज स्कोर के साथ शिकायतों का निराकरण किया गया. इसके अलावा इस जिले ने दूसरा स्थान हासिल किया. 

सीहोर रहा अव्वल 
प्रदेश का सीहोर जिला सीएम हेल्पलाइन के प्रकरणों के निराकरण में एक बार फिर पहला स्थान हासिल किया. बता दें कि इससे पहले लगभग दो साल से सीहोर पहले स्थान पर बना हुआ है. ऐसे में इस बार जारी हुई रैंकिग में सीहोर ग्रुप- ए में फिर पहले नंबर पर आ गया. रैंकिग के अनुसार सीहोर जिले में मई और जून में कुल 5710 शिकायतों का 79.63 वेटेज स्कोर के साथ निराकरण किया गया. जबकि विदिशा जिला इस रैंकिग में दूसरे स्थान पर रहा वहीं सिंगरोली को तीसरा स्थान मिला. 

पहले स्थान हासिल करने के बाद कलेक्टर प्रवीण सिंह ने बताया कि सीएम हेल्पलाइन के मामलों के निराकरण में जिले का पहला स्थान हासिल करने का मुख्य वजह है कि सभी विभागों के अधिकारियों द्वारा लोगों की शिकायतों का संवेदनशीलता और गंभीरता के साथ निराकरण किया जा रहा है. प्रदेश में पहला स्थान हासिल करने के बाद कलेक्टर ने जिला पंचायत सीईओ आशीष तिवारी, अपर कलेक्टर वृंदावन सिंह सहित जिले की पूरी टीम को बधाई दी है. साथ ही साथ कहा है कि शासकीय सेवकों को यह प्रयास होना चाहिए कि लोगों को शिकायतों और समस्याओं का जल्द से जल्द निराकरण कर उन्हें राहत दी जानी चाहिए. सीहोर से पहले छिंदवाड़ा जिला समस्या के निराकरण के मामले में पहले स्थान पर रह चुका है.

 

Trending news