दिल्ली का दंगल MP में! सभा की नहीं मिली परमिशन तो अड़े टिकैत, बेरिकेटिंग तोड़ने की दी धमकी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2442600

दिल्ली का दंगल MP में! सभा की नहीं मिली परमिशन तो अड़े टिकैत, बेरिकेटिंग तोड़ने की दी धमकी

MP News: एमपी में आज किसानों की रैली और सभा होनी है. प्रशासन के द्वारा सभा की अनुमति नहीं दी गई है. जिसे लेकर किसान नेता राकेश टिकैत अड़ गए हैं. उन्होंने एमपी सरकार पर भी जमकर निशाना साधा है. 

दिल्ली का दंगल MP में!  सभा की नहीं मिली परमिशन तो अड़े टिकैत, बेरिकेटिंग तोड़ने की दी धमकी

MP News: मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम में आज किसानों की रैली होनी है. साथ ही साथ सभा का आयोजन किया गया है. इससे पहले बयानबाजी शुरू हो गई है. भारतीय किसान यूनियन की तिरंगा रैली और सभा होनी है. इसमें मुख्य अतिथि के तौर पर भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता और दिल्ली किसान आंदोलन के प्रमुख राकेश टिकैत शामिल होंगे. इसमें सभा को लेकर प्रशासन की अनुमति नहीं मिल पाई है, लेकिन किसान नेता सभा कराने पर अडे़ हुए हैं. किसान नेता राकेश टिकैत ने इसे लेकर देर रात पीसी की और एमपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. जानिए उन्होंने क्या कहा. 

नहीं मिली परमिशन 
एमपी के नर्मदापुरम जिले के सिवनीमालवा नगर में आज 23 सितंबर यानि की आज भारतीय किसान यूनियन की तिरंगा रैली और सभा होनी है, इसमें किसान नेता राकेश टिकैत भी शामिल होंगे, हालांकि सभा को लेकर परमिशन नहीं मिल पाई है, लेकिन टिकैत सभा कराने को लेकर अड़े हुए हैं. इसे लेकर बीती रात उन्होंने पीसी भी की. इस दौरान शासन और प्रशासन पर जमकर निशाना साधा और कहा कि किसानों को दबाने का काम किया जा रहा है. 

साथ ही साथ कहा कि हमारा टारगेट मंडी में ही मीटिंग करना है, ये जो बेरकेटिंग है हम तोड़ेंगे, मंडी में हमारे शेड है, हम वहीं मीटिंग करेंगे, हम क्यों रोड पर मीटिंग करेंगे, मंडी में से किसान क्या लेकर जाएगा जो बेरिकेटिंग की जा रही है. इसके अलावा टिकैत ने तंज कसते हुए कहा कि मप्र के किसानों को दबाया जा रहा है, पुलिस का रवैया ठीक नहीं है, यहां पर किसान संगठन डरे हुए हैं, साथ ही साथ कहा कि जब पंजाब, हरियाणा उत्तर प्रदेश सभी जगह मंडी में ही मीटिंग होती है तो यहां पर किसान मीटिंग क्यों कर सकता, या तो हम मंडी जाएंगे या फिर गिरफ्तारी देंगे, और कहा कि सिवनीमालवा में जो घटना होगी तो पूरा देश इस पर निगाह रखेगा, यहां के किसानों को हम आजाद करवा कर जाएंगे. बता दें कि सभा न हो इसके लिए प्रशासन के द्वारा मंडी के बाहर बेरिकेटिंग लगाई गई है. 

ये भी पढ़ें: मैनिट के छात्र ने दी जान, हॉस्टल में मिला बीटेक के छात्र का शव, पुलिस ने बताई ये वजह

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news