सवाधान, मैगी में कीड़े! पैकेट फाड़ते ही पानी में डाली मैगी तो तैरने लगा कीड़ा, VIDEO वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2422620

सवाधान, मैगी में कीड़े! पैकेट फाड़ते ही पानी में डाली मैगी तो तैरने लगा कीड़ा, VIDEO वायरल

MP News: मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में मैगी में जिंदा कीड़े मिले हैं. एक शख्स ने जैसे ही मैगी पैकेट को खोलकर पानी में उबलने के लिए डाला तो उसमें से कीड़े निकलकर तैरने लगे. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर  वायरल हो रहा है. 

Maggie

White Worms Found in Maggi: क्या आप भी 2 मिनट में बनने वाली मैगी खाने के शौकीन हैं और घर पर मैगी का पैकेट लाकर बड़े चाव से बिना देखे बनाते हैं तो सावधान हो जाएं. मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में मैगी से कीड़े निकलने का वीडियो सामने आया है. यहां एक शख्स मैगी पैकेट खरीदकर लाया और बनाने के लिए जैसे ही मैगी पानी में डाला तो उसमें से सफेद कीड़ा निकलकर तैरने लगा. ग्राहक ने इसका वीडियो बनाया. साथ ही उपभोक्ता फोरम में शिकायत भी की है. 

मैगी में निकले कीड़े 
मामला जबलपुर जिले के कटंगी क्षेत्र का है. यहां रहने वाले अंकित सेंगर मैगी का पैकेट खरीद कर लाए थे. जब उन्होंने मैगी बनाने के लिए पैकट फाड़ नूडल्स को उबलते पानी में डाला तो उसमें से सफेद कीड़े निकलने लगे. वहीं, पैकेट पर एक्सपायरी डेट चेक की तो वो साल 2025 की थी. अब इस मामले में अंकित ने वीडियो बनाकर उपभोक्ता फोरम में शिकायत की है.

मंगलवार को होगी सैंपल की जांच
अंकित ने बताया कि वे 10 पैकेट 10 मैगी नूडल्स लाए थे. सभी 7-7 रुपए वाले पैकेट थे. इनमें से कुछ पैकेट पहले बन चुके थे. इसके बाद जब नया पैकेट खोला गया तो मैगी को गर्म पानी में डालते ही कीड़े तैरने लगे. इसके बाद मैगी को तुरंत एक पॉलिथीन में रख लिया गया. वहीं, नेशनल कंज्यूमर फोरम में शिकायत भी की है.  मंगलवार को जबलपुर फूड सेफ्टी के ऑफिसर  उनसे सैंपल लेंगे.

वीडियो वायरल
मैगी में कीड़े निकलने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- MP के इस किले में छिपा है सोने का खजाना! बेजान दीवारें करती हैं रक्षा

मैगी पर 6 महीने के लिए लगा था बैन
बता दें कि साल 2015 में मैगी पर करीब 6 महीने के लिए बैन लगा था. दरअसल, ये बैन मैगी में तय लिमिट से ज्यादा केमिकल होने के आरोप के बाद लगाया गया था. वहीं, इसी साल अप्रैल के महीने में नेशनल कंज्यूमर डिस्प्यूट्स रिड्रेसल कमीशन (NCDRC) ने नेस्ले इंडिया लिमिटेड के पक्ष में मैगी नूडल्स की बिक्री के खिलाफ सरकार की 2015 की याचिका खारिज की थी.

इनपुट- जबलपुर से कुलदीप बबेले की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें- MP में महिलाओं की बल्ले-बल्ले! जारी हुई लाडली बहना योजना की 16वीं किस्त, इस तरह देखें खाते में पहुंचे कितने पैसे

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news