आनंद राय को BJP सांसद ने बताया अर्बन नक्सली, CM के OSD पर लगाया है MP TET पेपर लीक का आरोप
Advertisement

आनंद राय को BJP सांसद ने बताया अर्बन नक्सली, CM के OSD पर लगाया है MP TET पेपर लीक का आरोप

MP TET पेपर लीक मामले में सीएम के OSD पर स्क्रीनशॉट वायरल करने का आरोप लगाने वाले डॉ आनंद राय को बीजेपी सांसद ने अर्बन नक्सलाइट बताया है. बीजेपी राज्यसभा सांसद सुमेर सिंह सोलंकी ने कहा कि डॉ आनंद राय अर्बन नक्सलाइड, ब्लैकमेलर, आपराधिक मानसिकता और वामपंथी हैं.

आनंद राय को BJP सांसद ने बताया अर्बन नक्सली, CM के OSD पर लगाया है MP TET पेपर लीक का आरोप

आकाश द्विवेदी/भोपाल: MP TET पेपर लीक मामले में सीएम के OSD पर स्क्रीनशॉट वायरल करने का आरोप लगाने वाले डॉ आनंद राय को बीजेपी सांसद ने अर्बन नक्सलाइट बताया है. बीजेपी राज्यसभा सांसद सुमेर सिंह सोलंकी ने कहा कि डॉ आनंद राय अर्बन नक्सलाइड, ब्लैकमेलर, आपराधिक मानसिकता और वामपंथी हैं. मुख्यमंत्री के ओएसडी और आदिवासी गौंड युवा अधिकारी लक्ष्मण मरकाम ने एट्रोसिटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कराई है. 

खातों की जांच में आएगी अनियमितताएं!
सुमेर सिंह सोलंकी ने कहा कि आनंद राय के बैंक अकाउंट की जांच होगी तो आर्थिक अनियमितताएं पाई जाएंगी. आनंद राय ने देश के साथ-साथ समाज को तोड़ने का और समाज को आपस में लड़ाने का काम किया है. यह गिरफ्तारी उनके लगातार झूठे कारनामे करने की वजह से हुई है. उन्होंने अपने कारनामों से पर्दा हटाने के लिए जबलपुर हाईकोर्ट जाकर महंगे वकीलों को लाखों रूपए की फीस देकर बचने का असफल प्रयास किया.

ये भी पढ़ें: नागिन का बदला! सुबह पिता ने नाग को मारा, कुछ घंटों बाद ही बेटे को सांप ने डसा, मौत

राज्यसभा सांसद डॉ. सुमेर ने कहा कि डॉ आनंद राय ने शासकीय सेवा में रहते हुए लगातार सरकार और समाज के विरूद्ध काम किया है. यह अर्बन नक्सलवादी और भगोड़ा व्यक्ति है, जो मध्यप्रदेश से विभिन्न सामाजिक संगठनों द्वारा भगाया गया था और अब दिल्ली में गिरफ्तारी हुई है. यह देश और समाज को तोड़ने वाला और सिविल आचरण संहिता का पालन न करने के कारण नौकरी से निलंबित व्यक्ति भी है.

कब दर्ज हुआ था मामला
पुलिस ने 27 मार्च को सीएम के ओएसडी लक्ष्मण सिंह मरकाम की शिकायत पर आनंद राय के साथ केके मिश्रा के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था. मामले में केके मिश्रा को 1 अप्रैल को थाने से नोटिस तामील करा रिहा कर दिया गया. जबकि, आनंद राय को उसी केस में दिल्ली से गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने उन्हें 1 दिन की रिमांड पर क्राइम ब्रांच को सौंप दिया.

ये भी पढ़ें: ऐसा मंदिर जहां 'मां' को लगता है मदिरा का भोग, कलेक्टर खुद चढ़ाते हैं शराब, भक्तों में बांटा जाता है प्रसाद

लक्ष्मणसिंह मरकाम ने की थी शिकायत
सीएम के OSD लक्ष्मणसिंह मरकाम ने पुलिस को शिकायत दर्ज करते हुए आरोप लगाते हुए कहा था कि आनंद राय ने सार्वजनिक रूप से मेरी छवि धूमिल करने के उद्देश्य से गलत और भ्रामक पोस्ट सोशल मीडिया पर जारी की थी. 26 मार्च को उन्होंने एकबार फिर फेसबुक पर एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए मेरा नाम कथित पेपर लीक मामले से जोड़ा था. 

आनंद राय ने क्या लिखा था
आनंद राय ने लिखा, ' MP TET वर्ग 3 का पेपर, लक्ष्मण मरकाम के मोबाइल तक कैसे पहुंचा. इसकी जांच होनी चाहिए. व्यापमं के कई अभ्यर्थियों के वॉट्सएप ग्रुप पर यह फोटो उपलब्ध कराई गई. इस घोटाले की CBI जांच होनी चाहिए. कुछ दिनों पहले राजस्थान में इसी तरह REET घोटाला हुआ था.

WATCH LIVE TV

Trending news