इन अक्षरों के नाम वाली लड़कियों के दीवाने होते हैं लड़के, जानिए वजह
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1175242

इन अक्षरों के नाम वाली लड़कियों के दीवाने होते हैं लड़के, जानिए वजह

ज्योतिष शास्त्र में नाम का व्यक्ति के जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ता है. ऐसे में हम आज आपको कुछ ऐसे अक्षर वाले नाम के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन अक्षरों से शुरू होने वाले नाम की लड़कियों पर कोई भी लड़का फिदा हो जाता है. 

इन अक्षरों के नाम वाली लड़कियों के दीवाने होते हैं लड़के, जानिए वजह

शुभम शांडिल्य/नई दिल्लीः (Name Astrology) ज्योतिष शास्त्र के अनुसार किसी भी व्यक्ति के नाम का प्रभाव हमारे जीवन पर पड़ता है. ऐसा माना जाता है कि हर अक्षर से किसी न किसी ग्रह का नाता होता है. इसलिए कुछ अक्षर ऐसे होते हैं, जिससे शुरु होने वाले नाम की लड़कियां लड़कों को बहुत आसानी से अपनी तरफ आकर्षित कर उन्हें अपना दीवान बना लती हैं. आइए जानते हैं कौन-कौन से हैं वो अक्षर जिससे शुरु होने वाले नाम की लड़कियां काफी आसानी से किसी भी लड़के को अपनी तरफ आकर्षित कर लेती हैं.

 
B अक्षर से शुरू होने वाली नाम की लड़कियां 
जिन लड़कियों का नाम B अक्षर से शुरू होता है वो बहुत भाग्यशाली होती हैं. इनके जीवन में कभी सुख सुविधाओं की कोई कमी नहीं होती है. इस अक्षर से शुरू होने वाले लड़कियों की खास बात यह है कि यह जिस काम को ठान लती हैं उसे करके ही मानती है. ये देखने में काफी खुबसुरत और खुशमिजाज किस्म की होती हैं. इसलिए कोई भी लड़के इन लड़कियों की तरफ आकर्षित हो जाते हैं और ये उन्हें अपना दीवाना बना लेती हैं.

C अक्षर से शुरू होने वाली नाम की लड़कियां
जिन लड़कियों का नाम C अक्षर से शुरू होता है, वे स्वभाव से काफी केयरिंग होती हैं. ये बहुत मधुर व्यवहार की होती हैं, इन्हें रिश्तों को निभाना बखुबी आता है. जिसके चलते किसी भी लड़के का दिल काफी आसानी से जीत लेती हैं और उन्हें आसानी से अपना दीवाना बना लेती हैं.

ये भी पढ़ेंः इन अक्षरों के नाम वाले लड़कों पर मरती हैं लड़कियां, जानिए वजह​

I अक्षर से शुरू होने वाली नाम की लड़कियां
जिन लड़कियों का नाम I अक्षर से शुरू होता है, वे काफी मेहनती, बुद्धिमान और ईमानदार प्रवृत्ति की होती हैं. इन अक्षर के नाम वाली लड़कियां काफी मिलनसार स्वभाव की होती है. इनकी पर्सनालिटी देखने में काफी खुबसुरत होती है. इसलिए किसी भी लड़के का दिल ये आसानी से जीत लेती हैं और उन्हें अपना दीवाना बना लेती हैं.

ये भी पढ़ेंः शनिवार को करें ये आसान उपाय, सूर्य की तरह चमक जाएगी किस्मत

S अक्षर से शुरू होने वाली नाम की लड़कियां
जिन लड़कियों का नाम S अक्षर से शुरू होता है. वे लड़कियां बहुमुखी प्रतिभा की धनी होती है. ये किसी भी रिश्तें को बखूबी निभाना जानती हैं. इनका स्वभाव बहुत केयरिंग और लविंग होता है, जिसके चलते किसी भी लड़को का दिल बातों ही बातों में जीत लेती हैं. इसलिए इनके तरफ कोई भी लड़का आसानी से आकर्षित होकर इनका दीवाना हो जाता है.

ये भी पढ़ेंः मई माह में चमकने वाली है इन 4 राशि वालों की किस्मत, सूर्य कर रहें राशि परिवर्तन

ये भी पढ़ेंः ग्रह नक्षत्रों में बड़ा उलट फेर, इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत

disclaimer: यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.

LIVE TV

Trending news