अब कॉमेडियन और एक्टर वीर दास पर गिरी नरोत्तम मिश्रा की गाज, मध्यप्रदेश में 'नो एंट्री'
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1030010

अब कॉमेडियन और एक्टर वीर दास पर गिरी नरोत्तम मिश्रा की गाज, मध्यप्रदेश में 'नो एंट्री'

कॉमेडियन वीर दास (Vir Das) को अमेरिका में किए उनके शो को लेकर काफी विरोध का सामना करना पड़ रहा है. बता दें वीर ने अमेर‍िका (America) में एक शो में कुछ पंक्‍त‍ियां पढ़ी थीं, जिसे लेकर वो लोगों के निशाने पर आ गए हैं.

कॉमेडियन वीर दास के साथ गृह मंत्री ने कांग्रेस को भी जमकर घेरा.

भोपाल: कॉमेडियन वीर दास (Vir Das) को अमेरिका में किए उनके शो को लेकर काफी विरोध का सामना करना पड़ रहा है. बता दें वीर ने अमेर‍िका (America) में एक शो में कुछ पंक्‍त‍ियां पढ़ी थीं, जिसे लेकर वो लोगों के निशाने पर आ गए हैं. एक तरफ वीर दास को ट्विटर पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ देश के कई शहरों में उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. उन्हें देशद्रोही तक कहा जा रहा है. बॉलीवुड सितारों से लेकर बीजेपी (BJP) के कई नेताओं ने वीर दास का खुलकर विरोध शुरू कर दिया है. 

मध्यप्रदेश में 'No Entry'
वीर दास के अमेरिका में हुए शो से नाराज मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आदेश जारी कर दिया है. उन्होंने कहा कि वीर दास को मध्यप्रदेश में कभी कोई कार्यक्रम की अनुमति नहीं दी जाएगी. कॉमेडियन वीर दास की कॉमेडी को लेकर विवाद गहराता जा रहा है. मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रदेश में उनके कार्यक्रमों पर नो एंट्री लगाने का फैसला कर लिया है. गृह मंत्री ने कहा कि जब तक ये खेद व्यक्त नहीं करते तब तक मध्यप्रदेश में उनका प्रोग्राम नहीं होने देंगे,

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vir Das (@virdas)

कांग्रेस को भी घेरा
कॉमेडियन वीर दास के साथ गृह मंत्री ने कांग्रेस को भी जमकर घेरा. उन्होंने कहा कि कुछ लोग हैं, जो हर बार देश को बदनाम करने की कोशिश करते हैं और जहां भी भारत को बदनाम करने की बात आती है उसका समर्थन कांग्रेस ही करती है. राहुल गांधी विदेश में जाकर भारत को बदनाम करते हैं, तो कमलनाथ और कपिल सिब्बल भी उसी राह में खड़े नजर आते हैं. नरोत्तम मिश्रा ने वीर दास के साथ उनके समर्थन में खड़ी कांग्रेस को भी खरी खोटी सुनाई.

क्या है वीर दास का विवाद?
हाल ही में वीर दास ने वॉशिंगटन डीसी के 'जॉन एफ कैनेडी सेंटर फॉर द परफॉर्मिंग आर्ट्स' में एक स्टैंड-अप शो में हिस्सा लिया था, जिसका वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में वो एक कविता पढ़ रहे हैं, जिसका टाइटल है 'आई कम फ्रॉम टू इंडिया' (मैं दो भारत से आता हूं). अंग्रेजी की इस कविता में भारत की बुराई की गई है, जिसे लेकर उन्हें जमकर विरोध देखना पड़ रहा है. वीडियो सामने आते ही बॉम्बे हाई कोर्ट के एडवोकेट आशुतोष जे दुबे सहित कई लोगों ने कॉमेडियन के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी है.

Trending news