रतलाम के अल अजीज मार्केट में लगी आग, गर्ल्स हॉस्टल में मचा हड़कंप, बाहर भागी लड़कियां
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1417886

रतलाम के अल अजीज मार्केट में लगी आग, गर्ल्स हॉस्टल में मचा हड़कंप, बाहर भागी लड़कियां

रतलाम के अल अजीज मार्केट के बेसमेंट में सूज की दुकान में आग लग गई. आग लगने की धुंआ जब गर्ल हॉस्टल में पहुंची तो लड़कियों में हड़कंप मच गया. वहीं मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया.

रतलाम के अल अजीज मार्केट में लगी आग, गर्ल्स हॉस्टल में मचा हड़कंप, बाहर भागी लड़कियां

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम: जिले के सबसे व्यवस्तम घास बाजार के 4 मंजिला अल अजीज मार्केट में आग लग गयी. आग मार्केट के बेसमेंट में शूज की दुकान में लगी, आग का कारण शॉर्टसर्किट बतायाा जा रहा है. बता दें कि इस मार्केट में ऊपर निजी गर्ल्स हॉस्टल भी है. नीचे का धुंआ ऊपर की ओर जाने से हॉस्टल के छत्राओं में हड़कंप मचा और घबरा कर सभी ने मार्केट के बाहर दौड़ लगा दी.

दमकल की गाड़ियों ने आग पर पाया काबू
अल अजीज मार्केट में आग लगने की सूचना मिलने के बाद मौके पर 3 फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और बेसमेंट में लगी आग पर काबू पाने की कोशिश की. लेकिन धुंआ ज्यादा होने से आग पर काबू पाने में काफी दिक्कत आई. हालांकि दमकल विभाग की गाड़ियों ने एक घण्टे में आग पर काबू पा लिया.

बेसमेंट में दुकान हो सकती है खतरनाक
रतलाम के अल अजीज मार्केट में हुए इस अग्निकांड में एक खुलासा हुआ कि व्यस्ततम बाजार की इन बड़े मार्केट में पार्किंग के लिए बनाए बेसमेंट में भी दुकान निकाल दी गयी है. ऐसे में इन मार्केट में बेसमेंट में यदि दुकान संचालन के दौरान आग लग जाये तो कई लोगों की जिंदगिया खतरे में पड़ सकती है. निगम को ऐसे सभी बेसमेंट में पार्किंग वाले दुकानों को हटाने की कार्रवाई करनी चाहिए.

गर्ल हॉस्टल की छात्राओं में मचा हड़कंप
अल अजीज मार्केट में ऊपर निजी गर्ल्स हॉस्टल है. बेसमेंट में स्थित शूज की दुकान में आग लगने से जब इसकी धुआं ऊपर हॉस्टल में पहुंचा तो छात्राओं में हड़कंप मच गया. धुंए के कारणों हॉस्टल की लड़कियों को नीचे जाना मुश्किल हो गया. हालांकि पूरे मामले में अभी तक कोई जनहानि होने की खबर नहीं है.

ये भी पढ़ेंः Sheopur News: लग्जरी कार से बकरा-बकरा चोरी, CCTV कैमरे में कैद हुए अनोखे चोर

Trending news