Love Rashifal: इस सप्ताह किसे मिलेगा प्यार का प्रपोजल, किसका होगा रिश्ता खराब; जानिए साप्ताहिक लव राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1694793

Love Rashifal: इस सप्ताह किसे मिलेगा प्यार का प्रपोजल, किसका होगा रिश्ता खराब; जानिए साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly love Rashifal 15 to 21 May 2023: मई माह के नए सप्ताह की शुरुआत 15 मई से हो रही है. यह सप्ताह प्रेमी जोड़ों के लिए कैसा रहेगा. किसे मिलेगा लाइफ पार्टनर का साथ और किसके लवलाइफ में उत्पन्न होगी परेशानी, जानिए अपना साप्ताहिक राशिफल...

Love Rashifal: इस सप्ताह किसे मिलेगा प्यार का प्रपोजल, किसका होगा रिश्ता खराब; जानिए साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Prediction 15 to 21 May 2023: ग्रह-नक्षत्रों के हिसाब से आप दैनिक जीवन में घटित होने वाले शुभ-अशुभ घटनाओं के बारे में दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक राशिफल से जानते हैं. इसी तरह हम लव राशिफल के माध्यम से अपने लव लाइफ और वैवाहिक जीवन से जुड़ी भविष्यवाणी को जान सकते हैं. यह सप्ताह प्रेमी जोड़ों और वैवाहिक जोड़ों के लिए कैसा रहेगा. आइए आपकी राशियों के हिसाब से जानते हैं साप्ताहिक लव राशिफल...

मेषः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. प्रेम संबंध मजूबत होंगे. इस हफ्ते आप जीवनसाथी के साथ खुशनुमा पल बिताएंगे. इस सप्ताह इस राशि के अवैवाहिक जातकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. घर में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है.

वृषः प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. जीवनसाथी के साथ रोमांटिक यात्रा पर जा सकते हैं. वैवाहिक जीवन में खुशियां बरकरार रहेगी. लव पार्टनर का साथ मिलेगा. इस राशि के सिंगल लोगों को सप्ताह के अंत तक प्यार का प्रपोजल मिल सकता है.

मिथुनः जीवनसाथी खटपट हो सकती है. प्यार के रिश्तों में खटास आने से परेशान हो सकते हैं. कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें. लव लाइफ में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. 

कर्कः प्यार के रिश्तों में निखार आएगी. लव पार्टनर के साथ भविष्य को लेकर किया गया प्लानिंग सार्थक होगा. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें. प्यार को लेकर परेशान हो सकते हैं.

सिंहः प्यार के लिहाज से यह सप्ताह उत्तम है. भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धइ  होगी. सप्ताह के मध्य में जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है. मन में आशा-निराशा के भाव लगे रहेंगे. 

कन्याः प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी. किसी तीसरे से अफेयर संबंधित बातचीत चल सकती है. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें. प्रेम के लिहाज से यह सप्ताह रोमांटिक रहेगा. 

तुलाः जीवनसाथी का सानिध्य मिलेगा. सप्ताह के मध्य में लव पार्टनर के साथ घूमने का प्लॉन कर सकते हैं. इस राशि के सिंगल जातकों को इस सप्ताह प्यार का प्रपोजल मिल सकता है.

वृश्चिकः इस सप्ताह आपके लव लाइफ में किसी तीसरे की एट्रीं हो सकती है. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. इस राशि के वैवाहिक जीवन में खुशियां बरकरार रहेगी. किसी तीसरे को प्रभावित करने में सफल रहेंगे.

धनुः इस सप्ताह आप ऐशो आराम की जिंदगी जिएंगे. प्रेम संबंध के बेहतर परिणाम सामने आएंगे. जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. इस राशि के अवैवाहिक जातकों के लिए प्यार का रिश्ता आ सकता है.

मकरः प्यार के लिहाज से यह सप्ताह मकर राशि वालों के लिए शुभ नहीं है. मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. इस सप्ताह आप जीवनसाथी के साथ भविष्य को लेकर प्लानिंग कर सकते हैं. 

कुंभः प्यार के लिहाज से यह सप्ताह उत्तम रहेगा. मन प्रफुल्लित रहेगा. प्रेम संबंध में नई पारी की शुरुआत कर सकते हैं. आपसी सद्धभाव बना रहेगा. जीवनसाथी के साथ रोमांटिक यात्रा पर जा सकते हैं.

मीनः लव लाइफ में सोच-समझकर निर्णय लें. सप्ताह के मध्य में जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. इस सप्ताह इस राशि के सिंगल लोगों को प्यार का प्रपोजल मिल सकता है. 

ये भी पढ़ेंः Apara Ekadashi 2023: अपरा एकादशी पर करें ये उपाय, खुल जाएगा बंद किस्मत का ताला

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news