महिला ने कुबेरेश्वर धाम समिति पर लगाए गंभीर आरोप, बोली- 10 मिनट में मांगे 50 हजार रुपये, जानिए मामला
Advertisement

महिला ने कुबेरेश्वर धाम समिति पर लगाए गंभीर आरोप, बोली- 10 मिनट में मांगे 50 हजार रुपये, जानिए मामला

  कुबेरेश्वर धाम (Kubereshwar Dham) में 16 फरवरी से शुरू हुए रुद्राक्ष महोत्सव (Rudraksh Mahotsav) व शिव महापुराण (Shiv mahapuran) में बीमारी के चलते आज फिर एक महिला की मौत हो गई है.

महिला ने कुबेरेश्वर धाम समिति पर लगाए गंभीर आरोप, बोली- 10 मिनट में मांगे 50 हजार रुपये, जानिए मामला

दिनेश नागर/सीहोर:  कुबेरेश्वर धाम (Kubereshwar Dham) में 16 फरवरी से शुरू हुए रुद्राक्ष महोत्सव (Rudraksh Mahotsav) व शिव महापुराण (Shiv mahapuran) में बीमारी के चलते आज फिर एक महिला की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि झांसी निवासी 40 वर्षीय पूनम सिंह अपनी मां एवं बहन के साथ कुबरेश्वर धाम पंडित प्रदीप मिश्रा (Pandit Pradeep Mishra) की कथा सुनने आई थी. जहां पूनम की अचानक तबीयत खराब हो गई, इसके बाद महिला को जिला अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया, थाना मंडी ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. वहीं दूसरे मामले में एक महिला ने समिति पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

बीमारी के चलते हुई मौत 
जानकारी के मुताबिक कुबेरेश्वर धाम में झांसी निवासी पूनम सिंह 40 वर्ष की मौत हो गई. महिला का पीएम सरकारी अस्पताल में कराया गया. जहां प्राथमिक जानकारी निकल कर सामने आई है कि हृदयाघात व पेट में पानी व बीमारी के कारण महिला की मौत हुई है. महिला का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

दिल्ली से चेन्नई जा रही गरीबरथ ट्रेन में बम की खबर, तलाशी के लिए मुरैना से पहुंची टीम

महिला श्रद्धालु के साथ मारपीट
वहीं दूसरे मामले में सीहोर के कुबेश्वर धाम में समिति के लोगों द्वारा महिला श्रद्धालु से मारपीट का मामला सामने आया है. जिसमें महिला श्रद्धालु के चेहरे और गाल पर मारपीट निशान नजर आ रहे हैं. महिला ने नीमच जिले की मनसा तहसील में इसकी शिकायत दर्ज करवाई है.

50 हजार रुपये के लिए मारा
महिला का आरोप हैं कि कुबरेश्वर समिति वालों ने घर पर फोन लगाकर 10 मिनट में 50 हजार डलवाने को कहा ऐसा नहीं करने पर अलग ले जाकर मेरे साथ मारपीट की गई. महिला ने बताया इससे पहले भी हमने और गांव वालों ने समिति के अकाउंट में पैसा डाला था. इस पूरे मामले पर थाना मंडी प्रभारी से बातचीत की गई तो उन्होंने भी पूरे मामले पर गोलमोल जवाब दिया. उल्टा आवेदक महिला को ही चेन स्नेचर बताते नजर आए. फिलहाल पुलिस ने महिला के आवेदन पर जांच शुरू कर दी है.

Trending news