MP NEWS:'गुमराह कर रहा शिवराज...' तू तड़ाक भरे लहजे में इस कांग्रेस नेता ने दिखाया आयना
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1881996

MP NEWS:'गुमराह कर रहा शिवराज...' तू तड़ाक भरे लहजे में इस कांग्रेस नेता ने दिखाया आयना

विधानसभा के चुनाव नजदीक आते ही भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दल सक्रिय हो गए हैं. भाजपा जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रही है तो कांग्रेस 19 सितम्बर से जन आक्रोश यात्रा निकाल रही है.

MP NEWS:'गुमराह कर रहा शिवराज...' तू तड़ाक भरे लहजे में इस कांग्रेस नेता ने दिखाया आयना

MP Politics: विधानसभा के चुनाव नजदीक आते ही भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दल सक्रिय हो गए हैं. भाजपा जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रही है तो कांग्रेस 19 सितम्बर से जन आक्रोश यात्रा निकाल रही है. इसी के चलते कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा कल रात सेंधवा विधानसभा पंहुची थी, जंहा से होते हुए आज पानसेमल विधानसभा गई और वंहा से राजपुर आई. यहां आयोजित सभा में कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) पर जमकर निशाना साधा.

कांतिलाल भूरिया ने कहा, 'पिछले 18 साल से शिवराज पूंजीपति की खबर लेता रहा है, लेकिन उसने कभी गरीब की खबर नहीं ली और मामा बनता है. मामा तो मां का भाई होता है. ये मामा लोगों को गुमराह करने का तरीका निकाल रखा है. शिवराज बोलता है किसान मेरा भगवान है. मैं उनका पुजारी हूं. बाकी किसानों की पूरी फसल शिवराज खा गया. अब बताओ ऐसा पुजारी किस काम का. हमको ऐसा पुजारी नहीं चाहिए.'

भाजपा पर लगाया बड़ा आरोप
कांग्रेस नेता ने कहा कि 18 साल में शिवराज ने एक भी बेरोजगार को नौकरी नहीं दी. 3 लाख 50 हजार पद आज भी खाली पड़े हैं. उन्होंने कहा कि देश का किसान और युवा परेशान है. दो करोड़ नौकरी देने का वादा किया गया था, लेकिन एक को भी नौकरी नहीं दी गई. भूरिया ने आगे कहा कि भाजपा वाले दारू की बोतल में नींद की गोलियां डाल के मतदाताओं को सुला देंगे और बटन ये खुद दबा देंगे. 

पूर्व गृह मंत्री ने भी साधा निशाना
राजपुर में आई भीड़ को लेकर राजपुर विधायक पूर्व गृहमंत्री बाला बच्चन भी गदगद नजर आए. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में जन आक्रोश यात्रा 19 सितम्बर से शुरू हुई है. हजारों की संख्या में लोग शामिल हो रहे हैं. बाला ने कहा कि इस यात्रा में कांग्रेस सहित आमजन भी शामिल हो रहे हैं और इन्होंने संकल्प लिया है कि जब तक शिवराज कि सरकार उखाड़ न फेंके दम नहीं लेंगे. महंगाई, बेरोजगारी और बढ़ते भ्रस्टाचार के खिलाफ लोगों में आक्रोश है, क्यों कि सीएम शिवराज की करनी और कथनी में अंतर है.

रिपोर्टछ: वीरेंद्र वासिंदे ,बड़वानी

Trending news