Seoni News: दुष्कर्म पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए सड़कों पर उतरे हिंदू-मुस्लिम पक्ष,फांसी की मांग
Advertisement

Seoni News: दुष्कर्म पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए सड़कों पर उतरे हिंदू-मुस्लिम पक्ष,फांसी की मांग

Seoni Rape Case: सिवनी जिले की बरघाट में हिंदू-मुस्लिम दोनों पक्ष दुष्कर्म पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए सड़कों पर उतर आए हैं और आरोपी के खिलाफ फांसी की सजा की मांग की है.

Seoni Latest News

प्रशांत शुक्ला/सिवनी: मध्य प्रदेश सरकार (Government of Madhya Pradesh) के सख्त रवैये के बाद भी प्रदेश में नाबालिगों से छेड़छाड़ और रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ऐसा ही एक मामला जिले की बरघाट (Seoni Barghat Rape Case) में विगत दिनों सामने आया. जिसके बाद पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए सामाजिक संगठन सड़कों पर उतर आए हैं और आरोपी के खिलाफ फांसी की सजा की मांग की है.

13 वर्ष की नाबालिग के साथ छेड़छाड़ 
दरअसल सिवनी जिले की बरघाट (Barghat of Seoni district) में विगत दिनों एक मामला सामने आया था. जिसमें जब ग्राम सालेह स्कूल में बाल दिवस (Children Day at village Saleh School) पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद साइकिल से बहमोडी अपने घर लौट रही 13 वर्ष की नाबालिग के साथ 35 वर्षीय सत्तार खान (Sattar Khan) ने उसके साथ जबरदस्ती बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था. जिसके बाद नाबालिग द्वारा शोर मचाने पर ग्रामीण एकत्रित हो गए और उन्होंने आरोपी को पकड़ कर बरघाट पुलिस को सौंप दिया था. 

गुजरात चुनाव पर दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान, कहा-केजरीवाल और ओवैसी मिलकर लड़ रहे हैं Election

सामाजिक संगठनों द्वारा फांसी की सजा की मांग  
बता दें कि दुष्कर्म पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए सामाजिक संगठन के लोगों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंप कर पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपये देने और आरोपी को फांसी की सजा दिलाने की मांग की गई. 

राहुल गांधी MP कांग्रेस के नेताओं के साथ बड़ी बैठक, दिग्विजय-कमलनाथ अरुण यादव सहित ये दिग्गज जुटेंगे

हिंदू और मुस्लिम ने की सख्त कार्रवाई की मांग
बीते दिवस हुई दुष्कर्म की घटना से सामाजिक लोगों में आक्रोश है और आज बजरंग दल द्वारा बरघाट बंद का आह्वान (Barghat bandh call by Bajrang Dal) भी किया गया है.पूरे घटनाक्रम में हिंदू और मुस्लिम दोनों पक्षों ने आरोपी के ऊपर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की अपील की है.

Trending news