ग्वालियर: समलैंगिक संबंध ने ली मिठाई व्यापारी की जान, पत्नी बनकर रहना चाहता था साथ
Advertisement

ग्वालियर: समलैंगिक संबंध ने ली मिठाई व्यापारी की जान, पत्नी बनकर रहना चाहता था साथ

ग्वालियर में बीते दिनों हुई मिठाई व्यापारी की हत्या के मामले में नया खुलासा हुआ है. आरोपियों ने व्यापारी को घर में बुलाकर गोली मार दी थी. अब इस पूरी वारदात के पीछे समलैंगिक संबंध की बात सामने आ रही है.

ग्वालियर: समलैंगिक संबंध ने ली मिठाई व्यापारी की जान, पत्नी बनकर रहना चाहता था साथ

ग्वालियर: सिरोल में मिठाई व्यापारी की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. आरोपियों ने व्यापारी को घर में बुलाकर गोली मार दी थी. अब इस पूरी वारदात के पीछे समलैंगिक रिश्ते की बात सामने आ रही है. बताया जा रहा है व्यापारी आरोपी से उसे पत्नी बना कर अपने पास रखने की जिद कर रहा था. इस कारण उसने गोली मार दी. हालांकि अभी पुलिस मामले की तह से जांच कर रही है.

दो अन्य आरोपियों को लेकर जांच शुरू
आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतक के साथ उसके समलैंगिक रिश्ते थे और वहां आरोपी के साथ रहता था. वह अपने नाम मकान करना चाहता था, जिसके चलते वह परेशान था और उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया. वही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर दो अन्य आरोपियों को लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: घर से बुलाकर 4 लोगों ने युवक की कर दी हत्‍या, सीने में मारी गोली

सिरोल थाना क्षेत्र में हुई थी हत्या
दअरसल सिरोल थाना क्षेत्र के हुरावली में रहने वाले छत्रपाल सिंह बघेल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उसकी लाश पड़ोस में रहने वाले यदुनाथ सिंह भदौरिया के घर में मिली थी. हत्या की घटना के तुरंत बाद ही संदेही यदुनाथ सिंह भदौरिया को हिरासत में ले लिया था. जब उससे पूछताछ की गई तो पहले वह इनकार करता रहा. इसके बाद उसने हत्या करना स्वीकार किया.

समलैंगिक था मिठाई व्यापारी
पूछताछ में यदुनाथ सिंह भदौरिया ने बताया कि छत्रपाल समलैंगिक था और उन दोनों के बीच अवैध संबंध थे. इसके बाद छत्रपाल उससे बोलता था कि वह उसके साथ पत्नी की तरह रहना चाहता है. वह उसके घर ही रहने की जिद कर रहा था और उसका मकान अपने नाम कराने के लिए बोलता था. इससे यदुनाथ परेशान हो चुका था. इसी बात पर उनका विवाद हुआ और उसने सीने में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी.

ये भी पढ़ें: ड्यूटी से लौटते समय युवक को द‍िखी भीड़, झांका तो रुकी सांसें, सामने पड़ी थी प‍िता की लाश

परिजनों ने जताई थी हत्या की आशंका
परिजनों ने इस हत्या की वारदात में तीन लोगों के नाम बताए थे, जिसमें पुलिस ने यदुनाथ सिंह भदोरिया को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दो आरोपियों को लेकर पुलिस जांच कर रही है. फिलहाल पुलिस ने यदुनाथ सिंह भदोरिया के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है.

Trending news