उदयपुर से पहले अमरावती में हुई थी तालिबानी हत्या, इंदौर से जुड़े हैं मुख्य आरोपी के तार
Advertisement

उदयपुर से पहले अमरावती में हुई थी तालिबानी हत्या, इंदौर से जुड़े हैं मुख्य आरोपी के तार

उदयपुर हत्याकांड के बाद चर्चा में आए अमरावती के दवा व्यापारी उमेश कोल्हे की हत्या का मुख्य मास्टरमाइंड इरफान का इंदौरी कनेक्शन निकल कर सामने आया है. 

उदयपुर से पहले अमरावती में हुई थी तालिबानी हत्या, इंदौर से जुड़े हैं मुख्य आरोपी के तार

इंदौर: उदयपुर हत्याकांड के बाद चर्चा में आए अमरावती के दवा व्यापारी उमेश कोल्हे की हत्या का मुख्य मास्टरमाइंड इरफान का इंदौरी कनेक्शन निकल कर सामने आया है. दरअसल पूछताछ में अमरावती पुलिस के सामने आया कि आरोपी के खिलाफ इंदौर में बलात्कार का केस में आरोपियों का मददगार बना था. जहां इमरान पर जनवरी 2021 में मामला दर्ज हुआ था. घटना में इंदौर पुलिस ने इमरान की गिरफ्तारी की थी. 

ये दिल मांगे मोरः इंडियन आर्मी का शेरशाह,जिसकी दुश्मन ने भी की तारीफ

गौरतलब है कि पिछले दिनों महाराष्ट्र के अमरावती में मेडिकल व्यवसाई उमेश की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. जिस के मुख्य मास्टरमाइंड इमरान का इंदौरी कनेक्शन भी निकला है.

दुष्कर्म के आरोपी को दी पनाह
जानकारी देते हुए इंदौर कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने बताया कि वर्ष 2021 में एक दुष्कर्म का मामला सामने आया था. जिसमें चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. दुष्कर्म के मामले में मुख्य आरोपी ने अमरावती हत्याकांड के मुख्य आरोपी इमरान के पास अपना ठिकाना बनाया था. जिसमें आजाद नगर पुलिस द्वारा इमरान को भी गिरफ्तार कर कार्रवाई की गई थी.

दुर्ग में शव का पोस्टमार्टम करने के लिए मांगी रिश्वत, जानिए हैरान करने वाला मामला

उदयपुर के बाद अमरावती में हुई हत्या
गौरतलब है कि उदयपुर में नुपूर शर्मा के पक्ष में सोशल मीडिया पर पोस्ट अपलोड करने वाले कन्हैयालाल की दो आरोपियों ने हत्या कर दी थी. जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था. बाद में पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ा और जांच के दौरान अमरावती केस भी सामने आ गया.

Trending news