महिला सुरक्षाकर्मियों ने तोड़ी महाकाल मंदिर की मर्यादा, बॉलीवुड गाने पर Reel बना किया Viral
topStories1rajasthan1470183

महिला सुरक्षाकर्मियों ने तोड़ी महाकाल मंदिर की मर्यादा, बॉलीवुड गाने पर Reel बना किया Viral

ujjain news: एक बार फिर उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर परिसर यानी बाबा महाकाल के धाम में रील (Reel) बनाने पर विवाद हो गया है. इस बार ये हरकत दो महिला सुरक्षा कर्मचारियों ने की है. जानिये क्या है पूरा मामला?

महिला सुरक्षाकर्मियों ने तोड़ी महाकाल मंदिर की मर्यादा, बॉलीवुड गाने पर Reel बना किया Viral

ujjain news: राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन। धार्मिक स्थलों में फिल्मी गानों पर नृत्य करना मानो एक ट्रेंड हो गया है, फेमस होने व फॉलोवर्स बढ़ाने के लालच में हर कोई भूल रहा है कि उनकी एक नादानी से कई लोगो की धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती हैं, जो एक विवाद का बड़ा कारण बन सकता है. ऐसा ही एक मामला फिर से उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर परिसर यानी बाबा महाकाल के धाम से सामने आया है. बड़ी बात ये की इस बार ये गलती दो महिला सुरक्षा कर्मचारियों ने की है.

सुरक्षाकर्मियों का वीडियो वायरल
महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर परिसर से अब तक आपने आम श्रद्धालुओं को मंदिर में बॉलीवुड गानों पर रील्स बनाते और सुर्खियों में आते देखा होगा. लेकिन,  जिन जिम्मेवारों के हाथ में यह सब कृत्य रोकने का काम है. अब उन्हीं की महिला सुरक्षाकर्मियों के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं.

VIDEO: महाकाल मंदिर परिसर में दो महिलाओं के बॉलीवुड रील्स पर बवाल, वीडियो सोशल पर वायरल

इन दो गानों पर बनाई गईं रील्स
पिछले सारे विवादित प्रकरण पता होने के बावजूद सुरक्षाकर्मियों ने रील्स बनाई है और चर्चा का विषय बनी गई हैं. मंदिर के विश्रामधाम में बॉलीवुड के दो गाने पर रील्स पनाई गई हैं. पहला- एक जीने के बहाने लाखों है पर तुमको जीना आया नहीं दूसरा- प्यार प्यार करते करते तुम पर मरते मरते दिल आ गया.

ये भी पढ़ें: एक-एक कर कई वाहनों से टकराई मोडीफाइड जीप, ऐसे दिखा तेज रफ्तार का कहर

वीडियो कब के हैं इसकी पुष्टि नहीं!
वीडियो कब के हैं इसकी जानकरी अभी सामने नहीं आई है. बात सुरक्षा एजेंसी की करे तो कंपनी पिछले 18 माह से भी अधिक समय से मौखिक रूप से सुरक्षा का ठेका संभाले हुई है. इसके पहले जिस कंपनी के पास ठेका था उसपर भी सेवा में त्रुटि करते हुए सुरक्षाकर्मियों को महीनों महीनों तक वेतन से दूर रखने का आरोप लगा था. इसके बाद उनका ठेका निरस्त कर दिया गया था.

Watch Video: शिक्षा के मंदिर में गंदे काम! बच्चों से कराई शौचालय की सफाई

पहले भी बनाए गए हैं वीडियो
बता दें महाकाल मंदिर परिसर से बॉलीवुड के गानों पर सोशल मीडिया रील्स बनाकर युवाओं द्वारा वायरल करने का यह कोई पहला मामला नहीं है. पूर्व में भी कई ऐसे मामले सामने आए और वीडियो वेरिफाय होने के बाद कार्रवाई भी हुई. लेकिन, उसके बाद भी इस तरह का कृत्य अब मंदिर समिति और प्रशासन के लिए चिंता का विषय बन गया है. इस तरह के वीडियो के लिए या तो मोबाइल मंदिर में पूर्णतः प्रतिबंध कर दिए जाएं या कोई और समाधान निकाला जाए.

Trending news