MP Politics: केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी को बताया मदारी! एमपी में AIMIM की एंट्री को लेकर भी कही बड़ी बात
Advertisement

MP Politics: केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी को बताया मदारी! एमपी में AIMIM की एंट्री को लेकर भी कही बड़ी बात

MP News: भाजपा नेता फग्गन सिंह कुलस्ते ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्हें मदारी बता दिया. साथ ही उन्होंने जबलपुर में प्रियंका गांधी की आगामी सभा पर भी टिप्पणी की और मध्य प्रदेश चुनाव पर असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के प्रभाव को नकार दिया.

Faggan Singh Kulaste

विमलेश मिश्रा/मंडला: मध्यप्रदेश (MP News) बीजेपी के कद्दावर नेता और केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते (Faggan Singh Kulaste) के निशाने पर हमेशा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) रहते हैं. राहुल के संबंध में कुलस्ते कभी कहते हैं कि वो तुक्के पर तीर चलाने वाली राजनीति करते हैं तो कभी कहते हैं कि राहुल झांकीबाज नेता है परंतु आज तो कुलस्ते ने राहुल गांधी को मदारी तक कह डाला. आज मण्डला (Mandla) पहुंचे फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा कि राहुल मदारी जैसे डमरू बजाकर भीड़ इकट्ठा करते हैं. उनके पास कोई कॉन्क्रीट काम नहीं है. राहुल के पास प्रदेश और देश के विकास के लिए कोई समझ नहीं, कोई विजन नहीं है. 

MP Election:जबलपुर से Priyanka Gandhi करेंगी मध्यप्रदेश का चुनावी शंखनाद! जानिए इसके पीछे की कांग्रेस की रणनीति

प्रियंका गांधी के दौरे पर की टिप्पणी
गौरतलब है कि मध्यप्रदेश (MP News) विधानसभा चुनाव (MP Election 2023) की तैयारियों को लेकर कांग्रेस पूरी तैयारियों में जुटी है. इसी क्रम में पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी महाकौशल के जबलपुर से चुनावी शंखनाद करेंगी. बता दें कि 12 जून को जबलपुर में प्रियंका गांधी की प्रस्तावित सभा को लेकर कुलस्ते ने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने 2018 में प्रदेश की जनता, युवा, बेरोजगार ओर किसानों को झूठ बोलकर और प्रलोभन देकर ठग लिया था, लेकिन इस बार हम ये होने नहीं देंगे. कांग्रेस की इन गतिविधियों पर हमारी नजर होगी.

AIMIM से कांग्रेस को होगा नुकसान
बता दें कि भाजपा नेता ने असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के एमपी में चुनाव लड़ने के सवाल पर भी टिप्पणी की. कुलस्ते ने असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी को लेकर कहा कि मध्य प्रदेश राज्य में केवल तीन सीटों पर प्रभाव डाल सकती है. उन्होंने कहा कि ओवैसी की पार्टी प्रदेश में 3 सीट से अधिक पर असर नहीं डाल पाएगी और इससे नुकसान कांग्रेस का ही होने वाला है, हमारा कुछ नहीं.

Trending news