close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PM मोदी के जन्मदिन पर बाबा महाकाल की भव्य पूजा, गर्भ गृह में पीएम की फोटो रखकर की प्रार्थना

पीएम नरेंद्र मोदी की फोटो लेकर बीजेपी कार्यकर्ता महाकाल मंदिर के गर्भ गृह में विधि-विधान से पूजा करने पहुंचे और उसके बाद पीएम मोदी के लिए भगवान महाकाल से प्रार्थना की. 

PM मोदी के जन्मदिन पर बाबा महाकाल की भव्य पूजा, गर्भ गृह में पीएम की फोटो रखकर की प्रार्थना
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो फाइल)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 69वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. पीएम के जन्मदिन पर देशभर के कई हिस्सों में बीजेपी कार्यकर्ता अपने फेवरेट नेता के खास दिन और भी यादगार बनाने के लिए अलग-अलग तरीके से पीएम का बर्थडे  सेलिब्रेट कर रहे हैं. उज्जैन के विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में आज पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर पूजा अर्चना करके उनकी लंबी उम्र की कामना की. बता दें कि देशभर के बीजेपी कार्यकर्ता और अन्य संगठन के लोग पीएम मोदी का जन्मदिन मना रहे हैं. 

महाकालेश्वर मंदिर में पीएम नरेंद्र मोदी की लंबी आयु और भारत का गौरव लंबे समय तक बढ़ाते रहने को लेकर पूजन अर्चना की गई. पीएम नरेंद्र मोदी की फोटो लेकर बीजेपी कार्यकर्ता महाकाल मंदिर के गर्भ गृह में विधि-विधान से पूजा करने पहुंचे और उसके बाद पीएम मोदी के लिए भगवान महाकाल से प्रार्थना की. 

PM मोदी के जन्मदिन का जश्न ऐसे हुआ शुरू, भोपाल में कटा 69 फीट का केक तो इंडिया गेट पर बंटे लड्डू

वहीं वाराणसी में पीएम मोदी के प्रशंसक अरविंद सिंह ने संकट मोचन हनुमान मंदिर में हनुमान जी को 1.25 किलो सोने का मुकुट दान किया है. अरविंद का कहना है कि लोक सभा चुनाव से पहले उन्‍होंने प्रण लिया था कि यदि मोदी दूसरी बार सरकार बनाते हैं तो वे सोने का मुकुट चढ़ाएंगे.

बता दें कि मध्य प्रदेश के भोपाल शहर में जहां सिंधु सेना नाम के एक दक्षिणपंथी संगठन ने 69 फीट लंबा केक काटा तो वहीं वाराणसी में दीपों से सजाकर पीएम को बर्थडे की शुभकामनाएं दीं. वहीं दिल्ली से बीजेपी नेता और भोजपुरी फिल्मों के गायक और नायक मनोज तिवारी ने भी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर इंडिया गेट पर पीएम का बर्थडे लड्डू काटा और जश्न मनाया.