close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजनांदगांव कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने दी डॉक्टर को धमकी, बोले- 'तुम्हे बस्तर भिजवाऊंगा'

राजनांदगांव जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण के अध्यक्ष नवाज खान ने जिला आयुर्वेदिक अस्पताल के डाक्टर को धमकी देते हुए कहा कि 'अरे मेरे कहने पर मुख्यमंत्री ट्रांसफर करता है, तो तुम कौन हो ट्रांसफर कराने वाले, अब अपना बोरिया बिस्तर बांध लो.'

राजनांदगांव कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने दी डॉक्टर को धमकी, बोले- 'तुम्हे बस्तर भिजवाऊंगा'
हाल ही में हुए कुछ तबादलों से नाराज थे राजनांदगांव के जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष

रायपुरः राजनांदगांव जिले मे सरकारी कर्मचारियो के तबादलों को लेकर आए दिन विवाद देखने को मिलते हैं. नेता अपने चहेतों की सिफारिश कर रहे हैं तो अधिकारी अपने चहेतों का अपने हिसाब से तबादला करने मे जुटे हैं. इस दौरान राजनांदगांव जिला आयुर्वेदिक चिकित्सालय के डॉक्टर के साथ कर्मचारियों के दबादले से नाराज कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष ने गाली गलोच कर धमकी दे डाली, तो डॉक्टर साहब भी कांग्रेस नेता की शिकायत लेकर एसपी के पास पहुंच गए.

डॉक्टर का कहना है कि जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ने उनके साथ गाली-गलौज की है और धमकी भी दी है. राजनांदगांव जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण के अध्यक्ष नवाज खान ने जिला आयुर्वेदिक अस्पताल के डाक्टर को धमकी देते हुए कहा कि 'अरे मेरे कहने पर मुख्यमंत्री ट्रांसफर करता है, तो तुम कौन हो ट्रांसफर कराने वाले, अब अपना बोरिया बिस्तर बांध लो.' दरअसल, राजनांदगांव जिला आयुर्वेदिक चिकित्सालय मे पदस्थ डॉक्टर अरविंद कुमार मरावी ने कांग्रेस नेता नवाज खान की अनुशंसा को दरकिनार करते हुए विभाग मे कर्मचारियों के तबादले कर डाले. बस इसी से नेता जी का पारा चढ गया और डॉक्टर अरविन्द मरावी को गाली गलोच के साथ देख लेने की धमकी देते हुए बस्तर ट्रांसफर  करने की धमकी दे डाली.

छत्तीसगढ़: BJP ने कहा, 'कांग्रेस सरकार बैकफुट पर, फैसले वापस लेने को मजबूर'

डॉक्टर ने भी नवाज खान के साथ हुई उक्त बातचीत का ऑडियो रिकॉर्ड कर लिया. डॉक्टर अरविंद मरावी का कहना है कि 'नवाज खान ने मुझे फोन कर धमकियां दीं और वह लगातार मुझे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है.' उन्हें अब जान का भी खतरा है इसलिये उन्होंने एसपी को लिखित शिकायत के साथ नवाज खान की धमकी वाला ऑडियो सौंप कर सुरक्षा और मामले की जांच की गुहार लगाई है.

अनुसुइया उइके छत्तीसगढ़ और विश्वभूषण हरिचंदन बने आंध्र प्रदेश के राज्यपाल

वहीं इस मामले मे कांग्रेस के जिलाध्यक्ष नवाज खान का कहना है कि आयुर्वेदिक चिकित्सालय के डॉक्टर ने सारे तबादले शासन की तबादला नीति को दरकिनार रख कर किये हैं. शासन ने अटेचमेंट पहले से ही समाप्त किया हुआ है इसके बावजूद डॉक्टर ने अटेचमेंट कर कर दिया है. उन्होंने बताया कि शासन की नीति है कि स्वास्थ्य विभाग मे ग्रामीण इलाकों से शहरों मे किसी का तबादला नहीं किया जा सकता, लेकिन डॉक्टर ने जिले के साल्हेवारा जैसे सुदूर इलाके से एक कर्मी को राजनांदगांव में अटेच कर दिया है जो गलत है. वे इस दबादले सूचि को निरस्त करने की मांग जिला कलेक्टर से करने जा रहे हैं.