दबंग सलमान के इस फैन ने तोड़ी सारी हदें, आंख की पलकों पर लिखवा लिया भाईजान का नाम
trendingNow,recommendedStories1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh615859

दबंग सलमान के इस फैन ने तोड़ी सारी हदें, आंख की पलकों पर लिखवा लिया भाईजान का नाम

डॉक्टर की मंजूरी के बाद सलमान खान के इस फैन ने बॉलीवुड स्टार के नाम का टैटू गुदवा लिया. टैटू बनाने वाली शॉप के संचालक के अनुसार यह देश का पहला ऐसा मामला होगा.

पलकें बहुत सेंसटिव होती हैं और इस पर टैटू बनाने की निडिल का थोड़ा सा भी ज्यादा दबाब समीर की आंखों की रोशनी छीन सकता था.

कर्ण मिश्रा/जबलपुर: सेलेब्रिटी और नेताओं के आपने कई फैन्स देखे होंगे. उन फैन्स को अपने आइकन के लिए जुनून की सारी हदें पार करते हुए भी देखा और सुना होगा. लेकिन, क्या आपने कभी सुना है कि कोई फैन ऐसा भी हो सकता है, जो अपने आइकन को बर्थडे गिफ्ट में कुछ ऐसा अनोखा गिफ्ट दे, जो जुनून की सारी हदों को पार करता हो. आइए आपको मिलवाते हैं, फिल्म इंडस्ट्री के दबंग भाईजान के सबसे दबंग फैन से. जिसने अपनी आंखों की पलकों पर दबंग भाईजान का नाम गुदवा डाला.

मै हूं सुपरमैन, सलमान का फैन....ये गाना आपने सुना ही होगा. ऐसे ही एक दीवाने फैन हैं जबलपुर के रहने वाले समीर नाम के यह शख्स. फिल्म इंडस्ट्री के दबंग भाईजान सलमान खान के काफी बड़े फैन हैं. भाईजान के लिए दीवानगी इतनी ज्यादा है कि सलमान खान की फिल्म को फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखते हैं. यूं तो शहर की कृषि उपज मंडी में कैशियर के काम से समीर ने करियर की शुरुआत की थी. वहीं, अब वे खुद डांस सीखते हैं और लोगों को सिखाते भी हैं. 

fallback

इन सबके बीच इस अनोखे फैन ने सलमान खान के 27 दिसम्बर को आने वाले जन्मदिन पर तोहफा देने की सोची. काफी सोच विचार के बाद समीर ने फैसला लिया कि जिन आंखों से वह सलमान को टीवी, मैगजीन और पेपर में देखते हैं, उन्हीं आंखों पर सलमान का नाम लिखवाएंगे. दबंग भाईजान के लिए दीवानगी में फैन समीर इसे सच करने जबलपुर पहुंच गए. यहां एक मॉल में टैटू गुदवाने की शॉप पर इन्होंने आंखों पर टैटू बनवाने की बात कही. जिस पर शॉप संचालक ने पलकों पर टैटू गुदवाने को बेहद रिस्की बताया. संचालक ने उन्हें पहले डॉक्टर से सलाह लेने को कहा. वहीं, डॉक्टर से सलाह ली गई तो, उन्होंने हामी भर दी.

डॉक्टर की मंजूरी के बाद सलमान खान के इस फैन ने बॉलीवुड स्टार के नाम का टैटू गुदवा लिया. टैटू बनाने वाली शॉप के संचालक के अनुसार यह देश का पहला ऐसा मामला होगा, जब किसी ने अपनी पलकों पर किसी का नाम गुदवाया हो. उन्होंने कहा कि ज्यादातर लोग चेहरे, गर्दन, हाथ, पैर या पीठ पर टैटू बनवाते हैं. 

टैटू बनाने वाले आर्टिस्ट के टैटू बनाते समय पसीने छूट गए. दरअसल, पलकें बहुत सेंसटिव होती हैं और इस पर टैटू बनाने की निडिल का थोड़ा सा भी ज्यादा दबाब समीर की आंखों की रोशनी छीन सकता था. लेकिन, समीर पर सलमान भाईजान के लिये दीवानगी का जुनून हर डर और रिस्क से ज्यादा था. 20 मिनट की मशक्कत के बाद टैटू तैयार हुआ. वहीं, अब सलमान का ये फैन मुंबई के लिए रवाना हो गया है. समीर चाहता है कि जन्मदिन के मौके पर सलमान खान को मुंबई पहुंच उन्हें अपनी पलकों पर लिखा सलमान नाम का गिफ्ट दिया जाए. 

Trending news